किशोरी के साथ गैंगरेप, मामला दर्ज ..

किशोरी बुधवार की देर शाम शौच करने के लिए बधार में जा रही थी. इसी बीच सिकरौल गांव का रहने वाला बाली राय, रिंकू राय और भूलू राय ने शराब के नशे में उसे पकड़ लिया. इसके बाद सभी उसे सुनसान जगह ले गए. जहां बाली राय और भूलू राय ने मिलकर बारी-बारी से गैंगरेप किया. वहीं, सभी का दोस्त रिंकू राय घटनास्थल पर खड़ा था. 

 

- राजपुर थाना क्षेत्र का है मामला, नामजद प्राथमिकी दर्ज
- शौच के लिए घर से बाहर गई थी किशोरी


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. घटना की सूचना मिलते ही महिला थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई. साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. पीड़ित के बयान पर तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. बताया जाता है कि एक किशोरी बुधवार की देर शाम शौच करने के लिए बधार में जा रही थी. इसी बीच सिकरौल गांव का रहने वाला बाली राय, रिंकू राय और भूलू राय ने शराब के नशे में उसे पकड़ लिया. इसके बाद सभी उसे सुनसान जगह ले गए. जहां बाली राय और भूलू राय ने मिलकर बारी-बारी से गैंगरेप किया. वहीं, सभी का दोस्त रिंकू राय घटनास्थल पर खड़ा था. 


घटना को अंजाम देने के सभी किशोरी को जान से मारने की धमकी देते हुए भागने में सफल रहे. किसी तरह किशोरी अपने घर पहुँची. जहां उसने सारी बाते अपने घरवालों को बताया. सूचना मिलते ही घरवालों ने इसकी जानकारी राजपुर थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने पीड़ित और उसके परिजनों महिला थाना भेज दिया. घटना की सूचना मिलते ही महिला थाना की पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई. साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. वहीं, पुलिस पीड़ित से पूछताछ कर रही है. पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 

महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया. मामले की जांच की जा रही है. आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.


















Post a Comment

0 Comments