जर्जर बिजली का खंभा टूटा, ग्रामीण की मौत ..

पुराना और जर्जर होने के कारण खंभा टूट कर गिर गया जिसके बाद सिर के बल गिरने से उनके सिर में गंभीर चोट आई. बाद में स्थानीय स्तर पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें वाराणसी ले जाया जा रहा था लेकिन, रास्ते में ही दुर्गावती के पास उन्होंने दम तोड़ दिया. 



- बिजली के खंभे पर चढ़कर कर रहे थे तार को दुरुस्त, टूटा खंभा और गिरकर हुई मौत
- राजपुर थाना क्षेत्र के खीरी गाँव में हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के खीरी गांव में बिजली के खंभे पर चढ़कर बिजली ठीक करने के क्रम में खंभा टूट जाने के कारण गिरने से एक 50 वर्षीय व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. उक्त व्यक्ति गांव में ही आटा चक्की चलाया करते थे जिसकी बिजली चले जाने के बाद वह बिजली के तार को दुरुस्त करने के लिए खंभे पर चढ़े थे.


मृतक की पहचान स्थानीय निवासी राज नारायण शर्मा के रूप में हुई. घटना की जानकारी देते हुए स्थानीय सूत्रों ने बताया कि, शाम तकरीबन साढ़े 6 बजे घर की बिजली चली जाने के बाद वह बिजली के खंभे पर चढ़कर तार को दुरुस्त कर रहे थे. इसी बीच पुराना और जर्जर होने के कारण खंभा टूट कर गिर गया जिसके बाद सिर के बल गिरने से उनके सिर में गंभीर चोट आई. बाद में स्थानीय स्तर पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें वाराणसी ले जाया जा रहा था लेकिन, रास्ते में ही दुर्गावती के पास उन्होंने दम तोड़ दिया. बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है.


















Post a Comment

0 Comments