साबित खिदमत फाउंडेशन के टीकाकरण शिविर में लाभान्वित हुए सैकड़ों लोग ..

बताया कि संस्था के द्वारा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया था इस टीकाकरण शिविर में 10 हज़ार लोगों को निशुल्क टीके लगाए जाने की बात कही गई थी लेकिन, विभिन्न कारणों से केवल 310 लोग ही टीकाकरण शिविर में पहुंच पाएं. ऐसे में एक बार फिर टीकाकरण शिविर का आयोजन किया जाएगा.
महिला का टीकाकरण करते शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. तनवीर फरीदी साथ में साबित रोहतासवी और दिलशाद आलम (बाएं से दाएं)

 




- निदेशक ने बताया, जल्द ही फिर से आयोजित किया जाएगा शिविर
- रविवार को आयोजित शिविर में 310 लोगों को लगाए गए टीके

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जनसेवा के लिए समर्पित संस्था साबित खिदमत फाउंडेशन के बैनर तले फाउंडेशन के चीनी मिल मोहल्ले में अवस्थित अस्पताल परिसर में हेपेटाइटिस-बी तथा टाइफाइड का निशुल्क टीकाकरण शिविर आयोजित किया गया, जिसमें तकरीबन 310 लोगों को निशुल्क टीके लगाए गए. जिन लोगों को टीके लगाए गए उनमें 150 लोगों को हेपेटाइटिस-बी और 160 लोगों को टाइफाइड के टीके लगाए गए.


इस संदर्भ में जानकारी देते हुए संस्था के निदेशक डॉ. दिलशाद आलम ने बताया कि संस्था के द्वारा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया था इस टीकाकरण शिविर में 10 हज़ार लोगों को निशुल्क टीके लगाए जाने की बात कही गई थी लेकिन, विभिन्न कारणों से केवल 310 लोग ही टीकाकरण शिविर में पहुंच पाएं. ऐसे में एक बार फिर टीकाकरण शिविर का आयोजन किया जाएगा, जिसके लिए तिथि का निर्धारण जल्द ही किया जाएगा.




कड़सर से पहुंची रीना देवी ने बताया कि, संस्था के द्वारा निशुल्क टीकाकरण शिविर आयोजित किए जाने की सूचना मिलने पर वहां पहुंची. अस्पताल के चिकित्सक के साथ-साथ यहां व्यवस्थाओं को देखकर बेहद सुकून महसूस हुआ. खलासी मोहल्ला के रहने वाले श्रवण कुमार ने बताया कि, संस्था के द्वारा किया गया यह प्रयास बेहद सराहनीय है इससे काफी जरूरतमंदों को राहत मिलेगी.


टीकाकरण शिविर के दौरान प्रसिद्ध शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. तनवीर फरीदी के साथ ही संस्था के सचिव साबित रोहतासवी, हरेंद्र यादव, शैलेंद्र पांडेय, बेबी प्रवीण, शाहनवाज अंसारी, समर खान, आशीष पांडेय, मुर्शीद रजा, हामिद रजा, डॉ. खालिद रजा, सबीना खातून, नौशाद अंसारी, विनोद कुमार, शत्रुघ्न सिन्हा समेत कई लोग मौजूद रहे.










Post a Comment

0 Comments