अवैध संबंध बना हरलाखी मठिया के युवक की हत्या का कारण, मामले में सात गिरफ्तार ..

इस मामले में पुलिस के तकनीकी सेल की मदद से यह खुलासा हुआ है. जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या में शामिल सात लोग गिरफ्तार कर लिए गए हैं. बताया जा रहा है कि, मामले में अभी भी काफी कुछ जानकारी पुलिस को लेनी है जिसके लिए पुलिस प्रयासरत है. ऐसे में पुलिस मामले में पूरी तरह कुछ भी कहने से कतरा रही है. 





- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के हरलाखी मठिया के पास युवक की हुई थी हत्या
- मामले में प्राथमिकी दर्ज कराने वाले हैं पाए गए दोषी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के हरलाखी मठिया में इसी महीने की 13 तारीख को हुई युवक की हत्या मामले में अनुसंधान के बाद पुलिस के सामने जो सच्चाई आई है उसके अनुसार युवक विमलेश की हत्या अवैध संबंधों में हुई थी. इस मामले में पुलिस के तकनीकी सेल की मदद से यह खुलासा हुआ है. जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या में शामिल सात लोग गिरफ्तार कर लिए गए हैं. बताया जा रहा है कि, मामले में अभी भी काफी कुछ जानकारी पुलिस को लेनी है जिसके लिए पुलिस प्रयासरत है. ऐसे में पुलिस मामले में पूरी तरह कुछ भी कहने से कतरा रही है. 



बताया जा रहा है कि मामले में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस अनुसंधान में जुटी लेकिन, मृतक का मोबाइल फोन नहीं मिलने के कारण मामले से पर्दा उठाना मुश्किल हो सकता था तभी पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर यह ज्ञात किया कि मृतक ने अंतिम बार किसी महिला से बात की थी. पुलिस अनुसंधान को आगे बढ़ाया तो यह भी ज्ञात हुआ कि जिस ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी वह भी हत्याकांड में मुख्य सूत्रधार था. बाद में पुलिस ने धीरे धीरे कर मामले में कुल सात अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा के मामले में कुछ और खुलासे बाकी है इसलिए अभी कुछ कहा नहीं जा सकता. 

बहरहाल, पुलिस के त्वरित अनुसंधान के बाद मामले के उद्भेदन किए जाने पर पुलिस की काफी प्रशंसा हो रही है.











Post a Comment

0 Comments