वार्ड पार्षद के साथ सड़क पर उतरी जनता टायर फूंक कर किया रोड जाम ..

लेकिन, जिस तेजी से सड़क का निर्माण हो रहा है उतनी ही जल्दी-जल्दी नाली का निर्माण नहीं किया जा रहा, उधर, पहले से बनी नालियां भी सड़क निर्माण के दौरान क्षतिग्रस्त हो गई है. ऐसे में पिछले कई महीनों से आसपास के मुहल्लों में जलजमाव की स्थिति बनी हुई है. 

 

- नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार वार्ड संख्या 7 और 8 का है मामला
- अंबेडकर चौक से नई बाजार मठिया मुहल्ला सड़क के साथ नाली नहीं बनने का है विरोध

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर के नया बाजार वार्ड नंबर 8 और 7 में जलजमाव से लोगों को हो रही परेशानी के मद्देनजर आक्रोशित लोगों ने वार्ड नंबर 8 की वार्ड पार्षद निर्मला देवी के नेतृत्व में सड़क जाम कर अपना विरोध जताया. निर्मला देवी ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया की अंबेडकर चौक से नई बाजार मठिया मोड़ वाया बाजार समिति नया बाजार रोड का निर्माण तेजी से किया जा रहा है लेकिन, पांडे पट्टी रेलवे क्रॉसिंग से आगे नाली का निर्माण नहीं किया जा रहा, उधर, पहले से बनी नालियां भी सड़क निर्माण के दौरान क्षतिग्रस्त हो गई है. ऐसे में पिछले कई महीनों से आसपास के मुहल्लों में जलजमाव की स्थिति बनी हुई है. 

निर्मला देवी ने बताया कि, स्थानीय लोगों के द्वारा हस्ताक्षरित एक पत्र जिला पदाधिकारी को सौंपा जा रहा है. जिसके माध्यम से उनसे मामले में हस्तक्षेप कर जल्द से जल्द जल निकासी की व्यवस्था को दुरुस्त कराने का अनुरोध किया जाएगा. सड़क जाम के कारण तकरीबन आधे घंटे तक अफरातफरी की स्थिति बनी रही. बाद में लोगों ने स्वत: ही जाम को हटा लिया.


















Post a Comment

0 Comments