किसानों की आवाज बन कर विधानसभा में गरजे मुन्ना तिवारी ..

विधायक ने कहा कि, पर्यटन के मानचित्र पर बक्सर को जो स्थान मिलना चाहिए था वह आज तक नहीं मिला. ऐसे में उन्होंने पर्यटन के मानचित्र पर बक्सर को उभारने की पहल करने की मांग की. उन्होंने कहा कि आज जरूरत है कि, सरकार किसानों का दर्द समझें तथा ऐतिहासिक पौराणिक व धार्मिक नगरी बक्सर के विकास के लिए बक्सर को पर्यटन के मानचित्र पर लाने की कोशिश भी करें.





- धान खरीद में हो रहे विलंब को लेकर सरकार को घेरा
- पर्यटन के मानचित्र पर बक्सर को उभारने की भी मजबूती से उठाई मांग


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने शाहबाद के किसानों के दर्द को सदन में उठाया. उन्होंने धान की खरीद में हो रही विलंब पर सरकार को घेरा. इतना ही नहीं उन्होंने बक्सर के पर्यटन की संभावनाओं पर सरकार से सवाल पूछे. उन्होंने रामायण सर्किट में पंचकोसी परिक्रमा को शामिल करने की मांग की. विधायक ने कहा कि, सरकार की कमजोर इच्छाशक्ति के कारण आज किसानों औने-पौने में अपनी फसल को बेचने को मजबूर हैं. सरकार किसानों के हित की बात करती है लेकिन, ऐसा सोचती कभी नहीं. 




दूसरी तरफ विधायक ने कहा कि, पर्यटन के मानचित्र पर बक्सर को जो स्थान मिलना चाहिए था वह आज तक नहीं मिला. ऐसे में उन्होंने पर्यटन के मानचित्र पर बक्सर को उभारने की पहल करने की मांग की. उन्होंने कहा कि आज जरूरत है कि, सरकार किसानों का दर्द समझें तथा ऐतिहासिक पौराणिक व धार्मिक नगरी बक्सर के विकास के लिए बक्सर को पर्यटन के मानचित्र पर लाने की कोशिश भी करें.














Post a Comment

0 Comments