युवक की हत्या, गाँव के बाहर फेंका मिला शव ..

यह कह कर निकले थे कि, थोड़ी देर में घूम कर आ रहे हैं लेकिन, वह पूरी रात घर नहीं पहुंचे. बाद में शुक्रवार की सुबह लोग जब टहलने के लिए बाहर निकले तो गाँव के पश्चिम तरफ बधार में बने बोरिंग के समीप युवक की लाश पड़ी देखी, जिसके बाद पुलिस तथा घर वालों को सूचना दी गई. 


 

-  कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के हरखाही मठिया का रहने वाला है युवक
- शव के आसपास मिले साक्ष्यों के आधार पर मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़,  बक्सर: कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के हरखाही ही मठिया के पास एक स्थनीय युवक की हत्या कर उसका शव फेंक दिया गया है. घटना की जानकारी तब हुई जब सुबह में टहलने के लिए निकले लोगों ने गांव के पश्चिम बगीचे के समीप बने बोरिंग के समीप युवक का शव पड़ा देखा.


इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के हरखाही मठिया गाँव के रहने वाले जनार्दन गिरी के 25 वर्षीय पुत्र बिमलेश गिरी गुरुवार की शाम तकरीबन 5:00 बजे घर से यह कह कर निकले थे कि, थोड़ी देर में घूम कर आ रहे हैं लेकिन, वह पूरी रात घर नहीं पहुंचे. बाद में शुक्रवार की सुबह लोग जब टहलने के लिए बाहर निकले तो गाँव के पश्चिम तरफ बधार में बने बोरिंग के समीप युवक की लाश पड़ी देखी, जिसके बाद पुलिस तथा घर वालों को सूचना दी गई. मृतक के शरीर पर से शर्ट और पैंट उतरवा दिए गए हैं. वहीं, उसके सिर पर बने जख्म के निशान से एकबारगी यह भी संदेह हुआ कि, उसे गोली मारी गई हो लेकिन, बाद में पुलिस ने बताया कि उसे धारदार हथियार से मारकर मौत के घाट उतारा गया है. 


सुबह 9:00 बजे तक पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. वहीं, घटनास्थल से मिले साक्ष्यों के आधार पर मामले की जांच भी की जा रही है. उधर, मामले की जांच के लिए एसडीपीओ के के सिंह स्वयं मौके पर पहुंच गए हैं.


















Post a Comment

0 Comments