जनता के स्नेह के लिए परशुराम ने जताया आभार, कांग्रेस प्रत्याशी पर लगाया आरोप - "जीत के लिए अपनाए अनैतिक तरीके ..

बक्सर के बेटे के रूप में सदैव बक्सर की जनता की सेवा की है और आगे भी करता रहूंगा. बक्सर के समुचित विकास के लिए प्रदेश से लेकर केंद्र सरकार तक जनता की आवाज को पहुंचाने का काम करूंगा, साथ ही आने वाले समय में हार के कारणों की समीक्षा की जाएगी, और बक्सर की देवतुल्य जनता की  सेवा में सदैव तत्पर रहूँगा.

 

- कहा, विधानसभा प्रत्याशी ने कहा 27 और 28 की रात को किया गया है बड़ा खेल
- बोले, लगातार उठाते रहेंगे जनता की आवाज, संगठन को करेंगे मजबूत


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: महागठबंधन के प्रत्याशी के द्वारा 27 एवं 28 तारीख की रात को जो खेल किया गया है उसने ही बेहद मामूली अंतर से जीत दिलाने में उनकी मदद की है. हालांकि, जनता ने एनडीए पर भरोसा जताया है और बक्सर में एनडीए हार कर भी जीत गई है. यह कहना है भाजपा नेता तथा विधानसभा प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी का. गुरुवार को श्री चौबे ने मुसाफिर गंज मोहल्ले के निजी भवन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. प्रेस को संबोधित करते हुए परशुराम चौबे ने कहा कि बक्सर की जनता ने विधानसभा चुनाव में जो निर्णय दिया है उसे मैं सहर्ष स्वीकार करता हूं और बक्सर विधानसभा की समस्त जनता का हृदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूँ. 


चौबे ने आगे कहा कि चुनाव परिणाम से जनता की सेवा के अभियान में कोई कमी नहीं आने वाली है. अगले 5 साल तक जहां वह लगातार जनता की आवाज खड़े रहेंगे वहीं, संगठन को भी मजबूत करने का काम किया जाएगा. मैंने बक्सर के बेटे के रूप में सदैव बक्सर की जनता की सेवा की है और आगे भी करता रहूंगा. बक्सर के समुचित विकास के लिए प्रदेश से लेकर केंद्र सरकार तक जनता की आवाज को पहुंचाने का काम करूंगा, साथ ही आने वाले समय में हार के कारणों की समीक्षा की जाएगी, और बक्सर की देवतुल्य जनता की  सेवा में सदैव तत्पर रहूँगा.


                    प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रामकुमार सिंह, डॉ. राजेश सिन्हा, मिठाई सिंह, निर्भय राय, पुनीत सिंह, हीरामन पासवान मुख्य रूप से उपस्थित थे.
















Post a Comment

0 Comments