हावड़ा नवज्योति ने सामाजिक कार्यों का किया विस्तार, ग्रामीण रोगियों के लिए होगा निःशुल्क अस्पताल ..

उन्होंने बताया कि, अस्पताल खोलने का उद्देश्य गांव के लोगों के लिए इलाज मुफ्त में करना है. अब गांव के लोगों को पटना, बक्सर, कोलकाता, दिल्ली नहीं जाना पड़ेगा. मौके पर अस्पताल के लिए एक ई-रिक्शा का उद्घाटन किया गया बताया गया कि इसके माध्यम से मरीजों को मुफ्त परिवहन का लाभ दिया जाएगा. 


- सिमरी प्रखंड के दुरासन गांव में निशुल्क सुविधा प्रदान करने वाले अस्पताल का हुआ शिलान्यास
- पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने किया उद्घाटन, मरीजों को दी जाएगी मुक्त परिवहन की भी सुविधा


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सामाजिक संस्था हावड़ा नवज्योति ने बंगाल के अलावा अब बक्सर में नए अस्पताल का शिलान्यास किया. सिमरी प्रखंड के दुरासन गांव में जल्द ही अस्पताल बनकर तैयार होगा. इस शिलान्यास कार्यक्रम का उद्घाटन पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने किया. संस्था के अध्यक्ष डॉ. सिपाही सिंह ने अपने पिता स्व. बालेश्वर की स्मृति में अस्पताल खोलने का निर्णय लिया है. उन्होंने बताया कि, अस्पताल खोलने का उद्देश्य गांव के लोगों के लिए इलाज मुफ्त में करना है. अब गांव के लोगों को पटना, बक्सर, कोलकाता, दिल्ली नहीं जाना पड़ेगा. मौके पर अस्पताल के लिए एक ई-रिक्शा का उद्घाटन किया गया बताया गया कि इसके माध्यम से मरीजों को मुफ्त परिवहन का लाभ दिया जाएगा. 


कार्यक्रम में मुख्य अतिथि गुप्तेश्वर पांडेय के हाथों जरूरतमंद महिलाओं को साड़ी, कम्बल और पुरुषों को धोती प्रदान की गयी. वहीं, दीपावली के मौके पर बच्चों को बच्चों को खुशियों की झोली दी गई. जिसमें मिठाइप्यां और पटाखें रखे हुए थे. संस्था के सचिव ने गुप्तेश्वर पांडेय और नन्द कुमार तिवारी को धन्यवाद कहा जो अपने व्यस्तम समय में अपना समय दिया. 


मौके पर भरत मिश्र,नन्द कुमार तिवारी,अविनाश उपाध्याय, रामजी सिंह, बंटी शाही, दीपक पांडेय, शैलेश पांडेय संस्था के सदस्य विजय खरवार, रंजन पांडेय, पवन पांडेय, प्रमोद पांडेय, गोलू पांडेय, दीपक पांडेय, कन्हैया कुमार समेत कई लोग मौजूद थे.
















Post a Comment

0 Comments