मंगोलपुर में गोली मारने की घटना में दो गिरफ्तार ..

अचानक किये गए हमले में बजरंगी सिंह को छह तथा रंजन को दो गोलियां लगी थी. आनन फानन में दोनों जख्मियों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां दोनों की गम्भीर हालत को देखते हुए तत्काल वाराणसी रेफर कर दिया गया. बाद में जख्मी के होश आने पर बक्सर पुलिस द्वारा फर्द बयान के आधार पर चार व्यक्तियों के विरुद्ध नामजद प्रथमिकी दर्ज करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

 





- घायलों के फर्द बयान पर चार के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज
- सैलून जाते समय नामज़द आरोपियों ने मारी थी गोली

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : गुरुवार को मंगोलपुर में दौड़ाकर गोली मारने की घटना में आरोपित चार नामजदों में से पुलिस ने दो आरोपितों पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य दो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छपेमारी जारी है.

इस बाबत जानकारी देते हुए इटाढ़ी थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि, गुरुवार को थानाक्षेत्र के मंगोलपुर में ढेलहवा बाबा के पास दो युवकों को गोली मारने के मामले में देर रात घटना के दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार आरोपितों की पहचान मंगोलपुर निवासी रामशंकर सिंह तथा उनके पुत्र धर्मेंद्र सिंह के रूप में की गई है. थनाध्यक्ष ने बताया कि गोली मारने की इस घटना में मंगोलपुर निवासी दरोगा सिंह के पुत्र बजरंगी सिंह (35 वर्ष) तथा हरिवंश सिंह के पुत्र रंजन सिंह (25 वर्ष) द्वारा वाराणसी अस्पताल में पुलिस को दिए गए फर्द बयान के आधार पर चार लोगों को नामजद करते हुए प्रथमिकी दर्ज कराई गई थी. मामले में फरार दो अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छपेमारी जारी है.



बताते चले कि, गुरुवार को बाइक से सैलून जाने के दौरान मंगोलपुर निवासी बजरंगी सिंह तथा रंजन सिंह को हथियारबंद बाइक सवार व्यक्तियों ने अंधाधुंध फायरिंग करते हुए कई गोलियां दाग दी थी. अचानक किये गए हमले में बजरंगी सिंह को छह तथा रंजन को दो गोलियां लगी थी. आनन फानन में दोनों जख्मियों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां दोनों की गम्भीर हालत को देखते हुए तत्काल वाराणसी रेफर कर दिया गया. बाद में जख्मी के होश आने पर बक्सर पुलिस द्वारा फर्द बयान के आधार पर चार व्यक्तियों के विरुद्ध नामजद प्रथमिकी दर्ज करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ के बावजूद फिलहाल कारणों का खुलासा नहीं हो सका है.वैसे पूर्व के किसी रंजिश को लेकर गोली मारने की बात सामने आ रही है. फरार दो अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छपेमारी की कार्रवाई जारी है.















Post a Comment

0 Comments