गड्ढे में जमा पानी में डूबकर युवक की मौत ..

तभी गांव के बाहर जेसीबी द्वारा काटे गए गहरे गड्ढे में पैर फिसलने से डूबकर मौत हो गई. ग्रामीणों से मिली घटना की सूचना के बाद देर शाम घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को गहरे पानी से ढूंढकर निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अचानक हुई इस घटना के बाद दीपावली जैसे हर्ष और उल्लास के त्योहार पर पूरे गांव में मातम छा गया, वही घरवालों का रोते-रोते बुरा हाल हो गया है.


 




- सिकरौल थाना क्षेत्र के बाजार गांव में हुई घटना
- परिजनों में कोहराम, मातम में बदलाव उत्सवी माहौल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिकरौल थाना क्षेत्र के भदार गाँव में जेसीबी की खुदाई से बनाए गए एक गड्ढे में जमा पानी में डूबने के कारण एक 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई. स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को पानी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.
        

इस बाबत जानकारी देते हुए सिकरौल थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला कि, भदार गांव निवासी रामप्रवेश राय (22 वर्ष) शुक्रवार की शाम अंधेरा होने के बाद शौच करने घर से निकला था, तभी गांव के बाहर जेसीबी द्वारा काटे गए गहरे गड्ढे में पैर फिसलने से डूबकर मौत हो गई. ग्रामीणों से मिली घटना की सूचना के बाद देर शाम घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को गहरे पानी से ढूंढकर निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अचानक हुई इस घटना के बाद दीपावली जैसे हर्ष और उल्लास के त्योहार पर पूरे गांव में मातम छा गया, वही घरवालों का रोते-रोते बुरा हाल हो गया है.


शनिवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद मृतक युवक का शव पुलिस ने घरवालों को सौप दिया है. थनाध्यक्ष ने बताया कि सरकारी नियमानुसार जो भी प्रावधान होगा स्वजनों को उचित मुआवजा दिया जाएगा. 


बता दें कि चलें कि इसके दो माह पूर्व भी इसी क्षेत्र में जेसीबी से काटे गए पानी से भरे गढ्ढे में दो भाई एक साथ डूब गए थे, जिसमे मदद के लिए मौके पर पहुंचे ग्रामीणों के बावजूद एक की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक को बचा लिया गया था. क्षेत्र में जेसीबी द्वारा मिट्टी की कटाई से सैकड़ो की संख्या में ऐसे जानलेवा गहरे गढ्ढे बन गए हैं, जिनमें प्रायः इस तरह के हादसे होते रहते हैं. बावजूद इसके प्रशासन द्वारा ऐसे हादसों को रोकने की दिशा में कोई प्रबंध नहीं किए जा रहे हैं.














Post a Comment

0 Comments