20 हज़ार रुपये नगद तथा दो बोतल शराब लेकर छोड़ा गया शराब तस्कर, ऑडियो वायरल ..

 20 हज़ार रुपये नगद एवं 2 बोतल शराब लेकर एक शराब कारोबारी को छोड़ दिया गया. सरपंच पति तथा आउटपोस्ट के पुलिसकर्मी से बातचीत का यह ऑडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऑडियो में जिले के वरीय पुलिस पदाधिकारियों की मिलीभगत की बात भी स्वीकारी गई है. 

 






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग आउटपोस्ट से जुड़ा है मामला
- सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो को लेकर ओपी प्रभारी तथा एसआई ने दी सफाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सूबे में की गई शराब बंदी के बाद भी यदि शराबबंदी ठीक ढंग से लागू नहीं हो पा रही तो निश्चित रूप से उसके पीछे सिस्टम की ही कमी उजागर हो रही है. कई जगहों से अक्सर यह शिकायत मिलती है कि, पुलिस कर्मियों की मिलीभगत से ही शराब के अवैध धंधे संचालित हो रहे हैं. इन्हीं धंधों की आड़ में अन्य आपराधिक गतिविधियां भी संचालित हो रही हैं. मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग के समीप आउटपोस्ट से जुड़ा हुआ है, जहां कथित तौर पर शराब तस्करी में शामिल एक अभियुक्त को पकड़ने के बाद पुनः छोड़ दिया गया है. इस बात की पुष्टि थाने के ही पुलिस कर्मी द्वारा एक दूसरे व्यक्ति से की जा रही है. इस बात का ऑडियो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है.



दरअसल, थाना क्षेत्र के पांडेय पट्टी पंचायत के सरपंच पति संजय कुमार तिवारी की पैतृक संपत्ति का विवाद अपने ही पाटीदारों के साथ हैं. जिसको लेकर न्यायालय में परिवाद दायर किया गया है. इसी बीच न्यायालय के द्वारा उक्त भूखंड पर किसी भी तरह के निर्माण से रोक लगाई गई है लेकिन, पाटीदारों द्वारा जमीन की खरीद बिक्री शुरू कर दी गई है. जिसके बाद उक्त भूखंड पर निर्माण भी शुरू हो गया है. निर्माण को रोके जाने को लेकर सरपंच पति के द्वारा थाने के पदाधिकारियों से अनुरोध किया गया लेकिन, निर्माण जारी रहा. ज्ञात हुआ कि, रुपये-पैसे के लेनदेन के बाद निर्माण का कार्य जारी रखा गया है. थाने के ही एक पुलिसकर्मी ने इस बात की सूचना सरपंच पति को दी.





बातचीत के क्रम में उन्होंने यह भी बताया कि, आउटपोस्ट में पदस्थापित एक एसआई नंदू कुमार के द्वारा 20 हज़ार रुपये नगद एवं 2 बोतल शराब लेकर एक शराब कारोबारी को छोड़ दिया गया. सरपंच पति तथा आउटपोस्ट के पुलिसकर्मी से बातचीत का यह ऑडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऑडियो में जिले के वरीय पुलिस पदाधिकारियों की मिलीभगत की बात भी स्वीकारी गई है. ऑडियो को लेकर जब एसआई नंदू कुमार से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि, उन्होंने जो भी किया है वह वरीय पदाधिकारी (पोस्ट प्रभारी) के कहने पर किया है. मामले में पोस्ट प्रभारी मतेंद्र कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि, गुप्त सूचना के आधार पर स्थानीय इस्माइलपुर इलाके में छापेमारी की गई थी लेकिन, शराब बरामदगी नहीं होने के कारण अभियुक्त को छोड़ दिया गया.
सुनिए ऑडियो:











Post a Comment

0 Comments