अनजान नंबर से आया कॉल ब्लास्ट कर गया मोबाइल ..

उस वक्त अफराआतफरी का माहौल कायम हो गया, जब एक युवक के मोबाइल पर अनजान नंबर से कॉल आया और कॉल रिसीव करते ही मोबाइल जोरदार आवाज के साथ ब्लास्ट कर गया. आवाज सुनकर आसपास के लोग भागे-भागे दुकान पर पहुंचे हालांकि दुकानदार का फोन कान तक नहीं पहुंच सका था ब्लास्ट होने के पहले ही वह हाथ से भी छूट गया था जिसके, कारण दुकानदार जख्मी होने से बाल-बाल बच गया. 




- कोरान सराय थाना क्षेत्र के मठिया गांव में हुआ हादसा
- कान तक नहीं पहुंचा था मोबाइल पहले ही हुआ ब्लास्ट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: डुमरांव अंतर्गत कोरान सराय बाजार में उस वक्त अफराआतफरी का माहौल कायम हो गया, जब एक युवक के मोबाइल पर अनजान नंबर से कॉल आया और कॉल रिसीव करते ही मोबाइल जोरदार आवाज के साथ ब्लास्ट कर गया. आवाज सुनकर आसपास के लोग भागे-भागे दुकान पर पहुंचे हालांकि दुकानदार का फोन कान तक नहीं पहुंच सका था ब्लास्ट होने के पहले ही वह हाथ से भी छूट गया था जिसके, कारण दुकानदार जख्मी होने से बाल-बाल बच गया. 



कोरानसराय-माठिला रोड में पान दुकान संचालित करने वाले मोहम्मद पिंकू कुमार ने बताया कि, उनके मोबाइल पर अचानक एक अनजान नंबर से कॉल आया उन्होंने उस ही कॉल रिसीव किया उनका मोबाइल जोरदार आवाज के साथ फट गया. गनीमत यह रही कि उन्हें कोई विशेष चोट नहीं आई लेकिन, मोबाइल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. 

इस संदर्भ में बक्सर में डिजिटल इंडिया नामक मोबाइल दुकान चलाने वाले प्रमोद अग्रवाल ने बताया कि, मोबाइल ब्लास्ट करने की यह घटना चार्जिंग में मोबाइल लगाकर उसका इस्तेमाल करने से घटित हो सकती है. किसी अनजान नंबर से फोन आने पर मोबाइल ब्लास्ट करने की बात सत्य प्रतीत नहीं होती. ऐसा हो सकता है कि, मोबाइल धारक ने मोबाइल को चार्ज में लगाया है और उसका इस्तेमाल कर रहे हो जिसके कारण इस तरह की घटना हुई है. उन्होंने कहा कि, मोबाइल के इस्तेमाल के दौरान कभी भी उसे चार्जिंग में नहीं लगाया जाए.














Post a Comment

0 Comments