तिलक चढ़ाने आए युवकों पर जानलेवा हमला, एक की मौत, दो घायल ..

युवक की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई वहीं, दो अन्य घायल हो गए. इस घटना में दो कारों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर औद्योगिक थाने के थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के नेतृत्व में पुलिस की टीम पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई है वहीं, मृतक के परिजनों को इस घटना की सूचना दे दी गई है. साथ ही घायलों का सदर अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है.




 
- औद्योगिक थाना क्षेत्र के मंझरिया गांव में हुई वारदात
- मामले की जांच में जुटी है पुलिस, घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र  के मंझरिया गांव में तिलक समारोह में शामिल होने आए युवकों पर जानलेवा हमला किया गया, जिसमें एक युवक की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई वहीं, दो अन्य घायल हो गए. इस घटना में दो कारों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर औद्योगिक थाने के थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के नेतृत्व में पुलिस की टीम पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई है वहीं, मृतक के परिजनों को इस घटना की सूचना दे दी गई है. साथ ही घायलों का सदर अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. 




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मंझरिया गांव के रहने वाले कृष्णा प्रसाद खरवार के पुत्र की शादी होने वाली है उनके यहां तिलक चढ़ाने के लिए रोहतास से उनके होने वाले रिश्तेदार पहुंचे हुए थे. कार्यक्रम समाप्त होने के पश्चात वापस लौटते समय रात तकरीबन 1:00 बजे उनकी कार और एक बाइक की हल्की टक्कर हो जाने से बाइक सवार चार युवक नाराज हो गए. जिसके बाद दोनों ओर से जमकर बहसबाजी होने लगी. उस समय हुए विवाद को स्थानीय स्तर पर समझा-बुझाकर शांत कर दिया गया लेकिन, कुछ देर बाद ही फिर वही युवक अपने एक दर्जन साथियों के साथ वहां पहुंच गया. उन लोगों ने हाथ में छुरा तथा पिस्तौल लिया हुआ था. उन लोगों ने लौट रहे लोगों की गाड़ियों को रोका और मारपीट शुरू कर दी. इस बात का विरोध करने पर एक युवक को गोली मार दी गई वहीं, दो अन्य पर छुरे से प्रहार किया गया. गोली लगने से एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि, अन्य घायल होकर गिर गए. बाद में सभी हमलावर वहां से भाग निकले. जिसके बाद  सभी को सदर अस्पताल पहुंचाया गया  जहां गोली के शिकार युवक को मृत घोषित कर दिया गया. 

गोली लगने से मृत युवक का नाम धनंजय खरवार है जो कि रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र के बरहुति कला के रहने वाले महेंद्र खरवार के पुत्र हैं. वहीं, घायलों में शामिल दो अन्य युवकों के नाम कन्हैया राम, पिता- जगजीवन राम ग्राम- मैनापुर थाना कोचस तथा मनीष खरवार पिता- अरविंद खरवार ग्राम- रेड़िया थाना - करहगर शामिल है. घायलों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है वहीं, घटना की सूचना मिलने पर सदल बल मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार घटना की जांच में जुटे हुए हैं.











Post a Comment

0 Comments