बिना कुछ बताए कोरान सराय थाने पहुंच गए एसपी, फिर ..

उन्होंने यह भी कहा कि क्षेत्र में जो भी दागी हैं उनकी सूची बनाई जाए तथा पूर्व के मामलों में फरार वारंटियों के खिलाफ एस ड्राइव चलाकर उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया जाए. निरीक्षण के उपरांत एसपी ने बताया कि जिले भर में अपराध नियंत्रण के लिए सभी थानेदारों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं. शराबबंदी का हर हाल में अनुपालन सुनिश्चित कराने की बात कही गई है.


- एसपी ने कहा, क्राइम कंट्रोल के लिए जिले भर चलाया जाएगा अभियान 
- अवैध शराब कारोबारियों तथा दागियों के विरुद्ध होगी कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: एसपी नीरज कुमार सिंह ने क्राइम कंट्रोल के लिए अब सख्त रुख अख्तियार कर लिया है. वह स्वयं ही बिना किसी पूर्व सूचना के विभिन्न थानों के निरीक्षण के लिए निकल जा रहे हैं. इसी क्रम में बुधवार को वह कोरान सराय थाने में पहुंचे जहां उन्होंने लंबित मामलों की फाइलों का अवलोकन किया तथा थानाध्यक्ष को दिशा निर्देश दिए. साथ ही साथ उन्होंने इलाके में आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए नियमित रूप से गश्त करते रहने तथा शराब कारोबारियों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाते रहने की बात कही. उन्होंने यह भी कहा कि क्षेत्र में जो भी दागी हैं उनकी सूची बनाई जाए तथा पूर्व के मामलों में फरार वारंटियों के खिलाफ एस ड्राइव चलाकर उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया जाए. निरीक्षण के उपरांत एसपी ने बताया कि जिले भर में अपराध नियंत्रण के लिए सभी थानेदारों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं. शराबबंदी का हर हाल में अनुपालन सुनिश्चित कराने की बात कही गई है.




हैंड ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार व्यक्ति के परिजनों ने एसपी से की मुलाकात

नावानगर थाना क्षेत्र के रहने वाले तथा कोरान सराय से हैंड ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार हुए ध्रुव तिवारी नामक व्यक्ति के परिजनों ने एसपी से मुलाकात की. उन्होंने बताया ध्रुव तिवारी को इस मामले में गलत तरीके से फंसा दिया गया है. उन्होंने एक ऑडियो का भी जिक्र किया जिसमें एक व्यक्ति यह कहते सुना जा रहा है ध्रुव तिवारी गलती से इस मामले में फंस गए हैं. एसपी ने इस मामले की जांच का भरोसा दिलाया साथ ही कहा कि जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा साथ ही कोई भी निर्दोष इस मामले में फंसेगा नहीं.















Post a Comment

0 Comments