लूट कांड में शामिल अभियुक्त हथियार व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार ..

पुलिस ने थाना क्षेत्र के रामगढ़ गाँव के रहने वाले एक व्यक्ति को देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि अपराधी चोरी एवं लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का सदस्य है. पुलिस के द्वारा गिरफ्तार अपराधी के निशानदेही पर गिरोह के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है.




- ब्रह्मपुर थाने की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- पूछताछ कर अन्य साथियों की तलाश कर रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: ब्रह्मपुर थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने थाना क्षेत्र के रामगढ़ गाँव के रहने वाले एक व्यक्ति को देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि अपराधी चोरी एवं लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का सदस्य है. पुलिस के द्वारा गिरफ्तार अपराधी के निशानदेही पर गिरोह के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है.




इस संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया स्थानीय थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव  के निवासी हरखू यादव के पिता रोहन यादव को एक देसी कट्टा तथा दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त को उसके घर के पास से ही गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया.












Post a Comment

0 Comments