थाने में ही भिड़ गए मारपीट के आरोपी युवक, बीच-बचाव करने में तीन पुलिसकर्मी घायल ..

थाने में आने के बावजूद इन लोगों का झगड़ा जारी रहा और विवाद इतना बढ़ गया की चारों मारपीट के दौरान एक दूसरे के ऊपर थाने में रखी कुर्सियां चलाने लगे. तोड़फोड़ काफी हुई और बीच-बचाव करने में एसआई बांका चौधरी तथा सिपाही विरेंद्र कुमार एवं मुकेश कुमार घायल हो गए. मामले में एसआई के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.






- कृष्णाब्रह्म थाना बन गया रणक्षेत्र
- आपस में ही कुर्सियां चलाने लगे पकड़े गए युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कृष्णाब्रह्म थाने में उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब पुलिस के द्वारा थाने में लाए गए चार युवक आपस में ही भिड़ गए. बात इतनी बढ़ गई के थाने में भी तोड़-फोड़ करने लगे रोके जाने पर एक दारोगा तथा दो सिपाहियों समेत तीन पुलिसकर्मियों को भी युवकों के कोप का भाजन बढ़ना पर और तीनों लोग घायल हो गए. बाद में पुलिस ने चारों युवकों को हिरासत में ले लिया तथा उनके तथा उनके दो साथियों समेत छह के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय थाना क्षेत्र के चंद्रपुरा गांव के रहने वाले विशाल कुमार गोलू कुमार तथा डुभकी गांव के रहने वाले टुनटुन कुमार, आदित्य कुमार कृष्णाब्रह्म चौक के समीप आपस में झगड़ा कर रहे थे. यह देखने के बाद चारों को पुलिस थाने में लेकर आ गई. बताया जा रहा है कि थाने में आने के बावजूद इन लोगों का झगड़ा जारी रहा और विवाद इतना बढ़ गया की चारों मारपीट के दौरान एक दूसरे के ऊपर थाने में रखी कुर्सियां चलाने लगे. तोड़फोड़ काफी हुई और बीच-बचाव करने में एसआई बांका चौधरी तथा सिपाही विरेंद्र कुमार एवं मुकेश कुमार घायल हो गए. मामले में एसआई के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.












Post a Comment

0 Comments