राजद नेता संतोष भारती के पुत्र की हत्या ..

बीती रात एक के बाद एक दो हत्याओं की वारदातों से जिला मुख्यालय के आसपास का इलाका दहल उठा. पहली घटना जहां तिलक समारोह में शामिल होने आए युवक को गोली मारने की थी वहीं, दूसरी घटना में राजद नेता संतोष भारती के 22 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार भारती की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. 

 





- जिले में सर चढ़कर बोल रहा अपराधियों का तांडव
- अज्ञात अपराध कर्मियों ने बागीचे में ले जाकर मारी गोली

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले में अपराधियों का तांडव सर चढ़कर बोल रहा है. पुलिस अभी एक हत्या की गुत्थी सुलझाने में व्यस्त रह रही है तब तक दूसरी हत्या की वारदात सामने आ जा रही है. बीती रात एक के बाद एक दो हत्याओं की वारदातों से जिला मुख्यालय के आसपास का इलाका दहल उठा. पहली घटना जहां तिलक समारोह में शामिल होने आए युवक को गोली मारने की थी वहीं, दूसरी घटना में राजद नेता संतोष भारती के 22 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार भारती की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है चंदन बुधवार की शाम से ही घर से गायब थे, इसी बीच अज्ञात अपराध कर्मियों के द्वारा भर की सारीमपुर के समीप स्थित सुनार के बगीचा में उनकी गोली मारकर हत्या करने के बाद शव को फेंक दिया गया. उनके सिर में नजदीक से गोली मारी गई है. सुबह-सुबह जब स्थानीय लोग उधर से गुजरे तो उन्होंने शव पड़े होने की सूचना औद्योगिक थाने की पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.




घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसडीपीओ गोरख राम पहुंच गए तथा मामले की जांच शुरू कर दी वहीं, इस तरह की वारदात के बाद राजद के जिला अध्यक्ष शेषनाथ सिंह यादव, चाइल्ड वेलफेयर कमिटी के सदस्य डॉ शशांक शेखर समेत कई लोग संतोष भारती के घर पर पहुंचे तथा गहरी शोक संवेदना व्यक्त की. डॉ शशांक ने कहा कि जिस प्रकार लगातार आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं कहीं ना कहीं अब यह साबित हो गया है कि कानून को लेकर अपराधियों के मन में कोई विशेष भय नहीं है. उधर मोनालिसा प्रशिक्षण एवं कल्याण संस्थान के सचिव तथा संतोष भारती के नजदीकी रहे विनोद कुमार सिंह ने भी इस दुखद घटना पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है तथा प्रशासन से जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग भी की है.












Post a Comment

1 Comments

  1. सन्तोष भारती के पुत्र की हत्या अत्यंत दुःखद और हृदयविदारक घटना है। इस दुख की घड़ी में मित्र संतोध औऱ उनके परिवार को ईष्वर शक्ति प्रदान करें।

    ReplyDelete