राजद नेता के पुत्र की हत्या को लेकर मुख्यमंत्री का पुतला दहन ..

कहा कि जब से बिहार की नई सरकार का गठन हुआ है तब से पूरे प्रदेश में आपराधिक घटनाओं में वृद्धि हुई है वहीं, जिले में भी एक के बाद एक कई हत्याओं की वारदात सामने आई है. एक ही दिन में तीन-तीन हत्याओं का होना कहीं ना कहीं प्रशासन की कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहा है. 

 





- नेताओं ने कहा 1 हफ्ते के भीतर हो उद्भेदन अन्यथा होगा बड़ा आंदोलन
- मौके पर मौजूद रहे राजद के जिला एवं प्रदेश स्तरीय नेता


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजद अनुसूचित जाति जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष संतोष भारती के पुत्र की हत्या मामले को लेकर बक्सर में राजद कार्यकर्ताओं में उबाल है. सभी कार्यकर्ताओं ने जिले समेत पूरे बिहार में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर स्थानीय अंबेडकर चौक पर बिहार सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया. मौके पर युवा राजद के प्रदेश महासचिव बबलू यादव ने कहा कि जिस प्रकार से बिहार में आपराधिक घटनाएं बढ़ रही है. वह कहीं ना कहीं से यह साबित कर रही हैं कि बिहार में महा जंगलराज है. उन्होंने कहा कि जब से बिहार की नई सरकार का गठन हुआ है तब से पूरे प्रदेश में आपराधिक घटनाओं में वृद्धि हुई है वहीं, जिले में भी एक के बाद एक कई हत्याओं की वारदात सामने आई है. एक ही दिन में तीन-तीन हत्याओं का होना कहीं ना कहीं प्रशासन की कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहा है. उन्होंने कहा कि यदि सरकार तथा बक्सर जिले कि पुलिस प्रशासन अब भी नहीं चेतती है और हत्या के मामले में शामिल अपराध कर्मियों को एक हफ्ते के भीतर दबोचने का काम नहीं करती है तो आंदोलन को और भी तेज किया जाएगा तथा सड़क जाम और चक्का जाम किया जाएगा. 




छात्र राजद के नेता रामाशंकर सिंह कुशवाहा ने कहा कि प्रशासन अगर जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार नहीं करती तो आंदोलन को तेज किया जाएगा. छात्र राजद के प्रदेश महासचिव दीपक यादव ने कहा कि जिस प्रकार से अपराधियों का बोलबाला है ऐसे में सरकार तथा प्रशासन पर से भरोसा उठ गया है. उन्होंने कहा कि अगर जल्द से जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होती तो प्रशासन एवं सरकार के विरुद्ध लड़ाई को और तेज किया जाएगा. युवा राजद के जिला प्रधान महासचिव ओम प्रकाश माली ने कहा कि जब से कथित सुशासन की सरकार सत्ता में आई है तब से हत्याओं का सिलसिला चल पड़ा है. ऐसे में जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार किया जाए अन्यथा आंदोलन किया जाएगा. मौके पर राजद नेता रिंकू यादव, रवि यादव, सुधीर गुप्ता, अरुण कुमार, मोहित यादव समेत कई लोग मौजूद थे.












Post a Comment

0 Comments