मैरिज हॉल बने चोरों के सॉफ्ट टारगेट, 15 दिनों में लाखों की लगी चपत ..

घटना को अंजाम देने के दौरान चोरों ने कमरे की खिड़की को भी तोड़ दिया तथा भागने में सफल रहे. सुबह जब वह मैरिज हॉल पहुंचे तो उन्होंने कमरे में सारा सामान बिखरा देखा, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी. इसके पूर्व नगर के कोइरपुरवा अंग्रेज कब्रिस्तान के पास स्थित एक मैरिज हॉल से शादी समारोह के दौरान ही तकरीबन साढ़े तीन लाख रुपये के गहने चोरी कर लिए गए थे. उस मामले में भी पुलिस को अभी तक कोई विशेष सफलता नहीं मिली है. 





- बड़की सारीमपुर के मैरिज हॉल से चोरों ने चुरा लिया गहने व रुपये
- कोइरपुरवा में भी हुई थी लाखों रुपयों के गहनों के चोरी की वारदात

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर में इन दिनों चोरों का उत्पात बढ़ गया है चोर अब सॉफ्ट टारगेट के रूप में मैरिज हॉल की तरफ रुख कर रहे हैं, पिछले 15 दिनों के अंदर चोरों ने नगर थाना क्षेत्र के अलग-अलग मैरिज हॉल से लाखों रुपयों के गहनों की चोरी कर ली गयी है. मामले को लेकर नगर थाने में प्राथमिकी तो दर्ज कराई गई है लेकिन, अब तक पुलिस को इन मामलों में कोई भी सफलता नहीं मिली है. 




बताया जा रहा है बुधवार की देर रात नगर के बड़की सारीमपुर में एक मैरिज हॉल से 12 ग्राम सोने के जेवरात कपड़े तथा 18 हज़ार रुपये नगदी की चोरी कर ली गई है. पुलिस को दिए गए आवेदन में भर की सारीमपुर के ही रहने वाले विकास मिश्र ने बताया कि वह सारीमपुर में मैरिज हॉल चलाते हैं. बुधवार की रात वह मैरिज हॉल में ताला बंद कर अपने घर चले गए. इसी बीच छत के रास्ते चोरों ने हाल में प्रवेश कर लिया और कमरे में रखे 12 ग्राम सोने के जेवरात कपड़े और तकरीबन 18 हज़ार की नगदी चोरी कर ली. घटना को अंजाम देने के दौरान चोरों ने कमरे की खिड़की को भी तोड़ दिया तथा भागने में सफल रहे. सुबह जब वह मैरिज हॉल पहुंचे तो उन्होंने कमरे में सारा सामान बिखरा देखा, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी. इसके पूर्व नगर के कोइरपुरवा अंग्रेज कब्रिस्तान के पास स्थित एक मैरिज हॉल से शादी समारोह के दौरान ही तकरीबन साढ़े तीन लाख रुपये के गहने चोरी कर लिए गए थे. उस मामले में भी पुलिस को अभी तक कोई विशेष सफलता नहीं मिली है. इस संदर्भ में पूछे जाने पर एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.












Post a Comment

0 Comments