जिले में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर चिंतित एसपी ने थानेदारों की लगाई क्लास ..

साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि यदि जल्द ही अपराध नियंत्रण को लेकर विशेष कार्य योजना बनाते हुए उस पर अमल करने की पहल नहीं होती है तो थानाध्यक्षों के ऊपर भी गाज गिर सकती है. उन्होंने थानाध्यक्षों को उनके थाना क्षेत्र में शराब के अवैध कारोबार को रोकने, चोरी आदि की घटनाओं पर नियंत्रण रखने के साथ-साथ लंबित कांडों के अनुसंधान को जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया.

 






- लगातार हो रही घटनाओं के बीच एसपी ने की क्राइम बैठक
- अपराधियों को दबोचने के लिए मातहतों को दिए विशेष दिशा-निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले में लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं के बीच एसपी नीरज कुमार सिंह ने गुरुवार को विभिन्न थानों के थानाध्यक्षों के साथ एक बैठक का उन्हें कार्यशैली सुधारने का निर्देश दिया. साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि यदि जल्द ही अपराध नियंत्रण को लेकर विशेष कार्य योजना बनाते हुए उस पर अमल करने की पहल नहीं होती है तो थानाध्यक्षों के ऊपर भी गाज गिर सकती है. उन्होंने थानाध्यक्षों को उनके थाना क्षेत्र में शराब के अवैध कारोबार को रोकने, चोरी आदि की घटनाओं पर नियंत्रण रखने के साथ-साथ लंबित कांडों के अनुसंधान को जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया. एसपी ने साफ तौर पर कहा कि मामलों के निष्पादन के लिए बेहतर रणनीति तैयार की जाए. जहां आवश्यकता हो वरीय अधिकारियों से मार्गदर्शन प्राप्त किया जाए लेकिन, हर हाल में क्राइम कंट्रोल होना चाहिए.




बता दें कि, पिछले कुछ महीनों से लगातार बढ़ रहे क्राइम के ग्राफ ने जिले के पुलिस पदाधिकारियों की परेशानी बढ़ा दी है. पुलिस जहां पुराने मामलों के अनुसंधान में जुटी रह रही है वहीं, अपराधी किसी नई वारदात को अंजाम दे रहे हैं. उधर सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जिले में बढ़ रहे अपराध को लेकर राज्य मुख्यालय से भी व्यापक दिशानिर्देश जारी किए गए हैं. ऐसे में यह माना जा रहा है कि, अब पुलिस अपराध नियंत्रण के लिए गंभीर तथा विशेष रणनीति बनाकर कार्य करेगी.












Post a Comment

0 Comments