नशे में धुत्त देवरों ने भाभी को पीटा, गंभीर हालत में रेफर ..

सिमरी थाना क्षेत्र के मंझवारी गांव में शराब पीकर हंगामा कर रहे देवरो को रोकने पर उन्होंने अपनी भाभी की जमकर पिटाई कर दी. इस हमले में बुरी तरह घायल महिला को सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है.





- सिमरी थाना क्षेत्र के मंझवारी गांव की है घटना
- मामले में दिया गया थाने में आवेदन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के मंझवारी गांव में शराब पीकर हंगामा कर रहे देवरो को रोकने पर उन्होंने अपनी भाभी की जमकर पिटाई कर दी. इस हमले में बुरी तरह घायल महिला को सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मंझवारी की रहने वाली प्रमिला देवी, पति-संतोष यादव ने बताया है कि वह अपने पाटीदारों से अलग रहती हैं लेकिन, अक्सर उनके देवर संजय यादव, लक्ष्मण यादव तथा परमेश्वर यादव शराब के नशे में धुत होकर आते हैं और हल्ला हंगामा करते रहते हैं. 




शनिवार की देर रात उनके देवर एक बार फिर शराब के नशे में आए और हंगामा करने लगे. इस बात का उन्होंने विरोध किया. विरोध करने पर तीनों ने मिलकर उन्हें बुरी तरह मारा-पीटा जिससे कि वह घायल हो गई. घायल अवस्था में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें अन्यत्र रेफर किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि घटना के संदर्भ में थाने में आवेदन दिए जाने की प्रक्रिया की जा रही है.












Post a Comment

0 Comments