डुमराँव में नप ने हटाया अतिक्रमण, अब बक्सर की बारी ..

कहा कि अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध यह अभियान लगातार चलता रहेगा. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बक्सर में भी अब बिना किसी पूर्व सूचना के अतिक्रमण के विरुद्ध अभियान चलाया जाएगा, जिसमें स्थाई तथा अस्थाई अतिक्रमण को सीधे जेसीबी की सहायता से हटा दिया जाएगा. 




- कार्यपालक पदाधिकारी सुजीत कुमार के नेतृत्व में चला अभियान
- कहा, बक्सर में कभी भी चलाया जा सकता है अभियान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर परिषद के द्वारा डुमराँव नगर में सोमवार को अतिक्रमण के विरुद्ध अभियान चलाया गया, इस संदर्भ में जानकारी देते हुए कार्यपालक पदाधिकारी सुजीत कुमार ने बताया कि अतिक्रमण हटाने के दौरान थाने से लेकर के डुमराँव ट्रेनिंग स्कूल तक सड़क के दोनों किनारे अतिक्रमणकारियों के अतिक्रमण को जेसीबी से ध्वस्त किया गया. 





उन्होंने कहा कि अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध यह अभियान लगातार चलता रहेगा. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बक्सर में भी अब बिना किसी पूर्व सूचना के अतिक्रमण के विरुद्ध अभियान चलाया जाएगा, जिसमें स्थाई तथा अस्थाई अतिक्रमण को सीधे जेसीबी की सहायता से हटा दिया जाएगा. ऐसे में जो भी नुकसान होगा उसके भागी अतिक्रमणकारी स्वयं होंगे. उन्होंने अतिक्रमणकारियों को आखरी चेतावनी देते हुए कहा कि, वह जल्द से जल्द अपना अतिक्रमण हटा लें अन्यथा न सिर्फ उनका अतिक्रमण हटाया जाएगा बल्कि उनके विरुद्ध दंडात्मक कार्रवाई भी की जाएगी.














Post a Comment

0 Comments