किसान दिवस पर सम्मानित किए गए जिले के 100 किसान ....

मौके पर किसानों को आकर्षक तोहफे प्रदान करते हुए बताया गया कि "प्लस सीरीज" ट्रैक्टर्स एसपी और एक्सपी रेंज में उपलब्ध है. 26.9 किलो वाट (35 एचपी) से 37.50 किलो (50 एचपी) में सिंगल और डबल क्लच में पॉवर स्टेरिंग के साथ न्यू लुक और दमदार ईएसआई इंजन के साथ देश में पहली बार ट्रैक्टर बाजार में 6 साल की वारंटी दी जा रही है. 




- कैलाश ट्रैक्टर्स के द्वारा सम्मानित किए गए जिले के 100 किसान
- पूरे जिले में मनाया गया किसान उत्सव, लांच हुई "प्लस सीरीज"

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: महिंद्रा ट्रैक्टर के अधिकृत डीलर कैलाश ट्रैक्टर के द्वारा पूरे जिले में महिंद्रा किसान दिवस उत्सव मनाया गया. मौके पर महिंद्रा ट्रैक्टर के नए और उत्कृष्ट तकनीक की "प्लस सीरीज" का उद्घाटन किया गया. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए डीलर अमित सिंह ने बताया कि महिंद्रा बिहार शौर्य दिवस अपने आप में एक अनोखा कार्यक्रम है. इस कार्यक्रम से जुड़कर श्री कैलाश ट्रैक्टर्स के द्वारा डिजिटल माध्यम जैसे यूट्यूब, फेसबुक और कशिश न्यूज़ के साथ "प्लस सीरीज" ट्रैक्टर की बेहतर लॉन्चिंग की गई.

इस दौरान कैलाश ट्रैक्टर्स के मैनेजर अप्पू ओझा, सेल्समैन अरुण सिंह, मुन्ना पांडेय के साथ ही 100 चुनिंदा किसान ट्रैक्टर के शोरूम में मौजूद रहे. जहां कोरोना वायरस की सतर्कता के बीच किसानों को सम्मानित किया गया. 

मौके पर किसानों को आकर्षक तोहफे प्रदान करते हुए बताया गया कि "प्लस सीरीज" ट्रैक्टर्स एसपी और एक्सपी रेंज में उपलब्ध है. 26.9 किलो वाट (35 एचपी) से 37.50 किलो (50 एचपी) में सिंगल और डबल क्लच में पॉवर स्टेरिंग के साथ न्यू लुक और दमदार ईएसआई इंजन के साथ देश में पहली बार ट्रैक्टर बाजार में 6 साल की वारंटी दी जा रही है. उन्होंने बताया कि महिंद्रा ट्रैक्टर के बक्सर क्षेत्र के डीलर के रूप में वह 8 साल से बक्सर जिले के किसानों के सहयोग के लिए तत्पर रहते हैं. बहुत सारे किसान अपने खेत या व्यवसाय उनकी डीलरशिप के माध्यम से शुरू कर चुके हैं. नए फीचर्स के साथ मौजूद ट्रैक्टर किसानों को एक अच्छा अवसर प्रदान कर रहे हैं. साथ ही इसमें ट्रैक्टर और रोटावेटर संयुक्त ऑफर के अंतर्गत दिया जा रहा है. यह ऑफर कैलाश ट्रैक्टर के के द्वारा सभी ग्राहकों को दिया जाएगा.















Post a Comment

0 Comments