एसपी के निर्देश पर वारंटों के निष्पादन में जुटी पुलिस, सात हुए अंदर ..

एक तरफ जहां जिले में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है वहीं, अब पुलिस ने भी अपराधियों के विरुद्ध अपनी कमर कस ली है एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर लगातार अब फरार अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है. इसी क्रम में नगर के औद्योगिक तथा मुफस्सिल थाना क्षेत्र में न्यायालय के द्वारा प्राप्त कुर्की वारंट का अनुपालन कराने के क्रम में कुल 7 अपराध कर्मियों ने पुलिस तथा न्यायालय के आत्मसमर्पण कर दिया जिसके बाद सभी को जेल भेज दिया गया.



- एसपी के निर्देश पर कुर्की जब्ती वारंट का कराया गया अनुपालन
- सभी अभियुक्तों के विरुद्ध दर्ज थे हत्या, हत्या के प्रयास तथा आर्म्स एक्ट जैसे मामले

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: एक तरफ जहां जिले में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है वहीं, अब पुलिस ने भी अपराधियों के विरुद्ध अपनी कमर कस ली है एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर लगातार अब फरार अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है. इसी क्रम में नगर के औद्योगिक तथा मुफस्सिल थाना क्षेत्र में न्यायालय के द्वारा प्राप्त कुर्की वारंट का अनुपालन कराने के क्रम में कुल 7 अपराध कर्मियों ने पुलिस तथा न्यायालय के आत्मसमर्पण कर दिया जिसके बाद सभी को जेल भेज दिया गया.




घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि हत्या, हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट के अंतर्गत दर्ज काण्डों में कुर्की - जब्ती अभियान चलाया गय. इस अभियान के दौरान पुलिस एवं न्यायालय के समक्ष कुल अभियुक्तों ने आत्मसमर्पण किया जिम में सत्यम सिंह, ग्राम - महदह, थाना मुफस्सिल , कृष्णा सिंह, ग्राम मंझरिया, थाना औद्योगिक,  भीमशंकर यादव, ग्राम- छोटकी बसौली, थाना औद्योगिक, जगनारायण यादव, नीतीश यादव, अनुप यादव, तीनों ग्राम - छोटकी बसौली, थाना - औद्योगिक एवं विशाल तिवारी ग्राम- पाण्डेयपट्टी के द्वारा समर्पण किया गया. 

एसपी ने बताया कि माता के सत्यम सिंह पर हत्या, हत्या के प्रयास तथा आर्म्स एक्ट के धाराओं में दर्ज किया गया वर्ष 2018 का एक मामला है जिसमें वह फरार चल रहा था. उसके अतिरिक्त भीम शंकर पर वर्ष 2015 में हुई हत्या का एक मामला दर्ज था जबकि, अन्य के विरुद्ध बसौली में हुई गोलीबारी मामले को लेकर हत्या, हत्या का प्रयास आदि धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज है.












Post a Comment

0 Comments