शराब के अवैध कारोबार से जुड़ सातवें आसमान पर था भीड़ के हाथों मारे गए युवक का मनोबल, घर मे घुस कर रहा था छेड़खानी ..

बताया जा रहा है कि उक्त युवक शराब के कारोबार से जुड़ा हुआ था तथा शराब के नशे में धुत होकर स्थानीय निवासी एक व्यक्ति के घर में घुस गया और उनकी पुत्री के साथ छेड़खानी करने लगा, जिस पर युवती की मां ने शोर मचाया और बाहर से पहुंचे लोगों ने पीट-पीटकर उसकी जान ले ली. 
मृतक के रोते-बिलखते परिजन





- माता पिता ने तीन वर्ष पूर्व ही कर दिया था अलग रहना शुरू
- शराब से हुई अवैध कमाई के नशे में चूर हो गया था युवक, गुस्साई भीड़ ने कर दिया हमला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सूबे में शराबबंदी के बाद भले ही सरकार अपनी पीठ स्वयं थपथपा रही हो लेकिन, शराबबंदी के कई साइड इफेक्ट भी सामने आए हैं. अपराधी शराब के अवैध कारोबार से जुड़ कर नाजायज तरीके से पैसे कमा रहे हैं और उन पैसों के इस्तेमाल से वह हथियार आदि खरीद कर हत्या जैसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. अवैध शराब कारोबार से जुड़े लोगों का तो मनोबल सातवें आसमान पर रह रहा है. वह मान चुके हैं कि शराबबन्दी केवल पुलिस की अतिरिक्त कमाई का एक जरिया है. इसके अतिरिक्त पुलिस को कुछ विशेष मतलब नहीं है लगभग इन्हीं बातों को जेहन में लेकर एक युवक किसी किशोरी के घर में घुसकर उसके साथ छेड़खानी करने लगा वह शराब के नशे में था क्योंकि, उसे कानून का कोई भय नहीं था. हालांकि बाद में भीड़ नेे वह रास्ता अख्तियार किया जो उसे कभी नहीं करना चाहिए था. उक्त युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.




दरसअल, राजपुर थाना क्षेत्र के पलिया गांव में सोनू अंसारी नामक युवक की भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या कर दिए जाने के मामले में मृतक के द्वारा नशे की हालत में घर में घुसकर किशोरी के साथ छेड़खानी किए जाने की बात सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि उक्त युवक शराब के कारोबार से जुड़ा हुआ था तथा शराब के नशे में धुत होकर स्थानीय निवासी एक व्यक्ति के घर में घुस गया और उनकी पुत्री के साथ छेड़खानी करने लगा, जिस पर युवती की मां ने शोर मचाया और बाहर से पहुंचे लोगों ने पीट-पीटकर उसकी जान ले ली. 

उधर मृतक के पिता गुल मोहम्मद ने भी उसके शराब कारोबार में जुड़े होने की बात की पुष्टि की है. ,साथ ही बताया है कि शराब के कारोबार से जुड़ने के बाद पुलिस अक्सर उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास में रहती थी और उनके घर पर पहुंचकर दबिश बनाई जाती थी, इसी बात को लेकर उन लोगों ने तीन साल पहले ही घर छोड़ दिया तथा अपने एक रिश्तेदार मैनुद्दीन के यहां रहने लगे. इसी बीच सोमवार की सुबह यह जानकारी मिली कि उनके पुत्र के द्वारा किए गए कुकृत्य के चलते उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.












Post a Comment

0 Comments