मोबाइल चार्जर से निकली चिंगारी, लाखों की संपत्ति स्वाहा ..

शाम तकरीबन 7:00 बजे यह आग उस वक्त लगी जब वह दुकान पर थे तथा उनकी पत्नी तथा बच्चे घर के दूसरे कमरे में बैठे हुए थे कमरे से निकलता हुआ धुआं देखने पर वह दौड़े-दौड़े कमरे के अंदर दाखिल हुए. अंदर का नज़ारा देखने के बाद उनके होश ही उड़ गए. कमरे में लगा हुआ पलंग, उस पर रखा गद्दा तथा कपड़े आदि धूँ-धूँ कर जल रहे थे.




- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जासो रोड में हुई घटना
- जासो रोड में सैलून का संचालन करते हैं पीड़ित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छोटकी सारीमपुर काली मंदिर रोड में एक घर में आग लग जाने से तकरीबन 1 लाख रुपयों की संपत्ति का नुकसान हो गया है. बताया जा रहा है कि यह आग चार्ज में लगे मोबाइल के चार्जर में शॉर्ट सर्किट हो जाने की वजह से लगी आग लगने के बाद स्थानीय लोगों तथा गृह स्वामी की मदद से आग पर काबू पा लिया गया लेकिन, इस अग्निकांड में कपड़े रुपये, मोबाइल फ़ोन तथा नगद धनराशि आग की भेंट चढ़ गयी.




घटना के संदर्भ में पीड़ित राकेश कुमार ने बताया कि वह जासो रोड में सैलून चलाते हैं. शाम तकरीबन 7:00 बजे यह आग उस वक्त लगी जब वह दुकान पर थे तथा उनकी पत्नी तथा बच्चे घर के दूसरे कमरे में बैठे हुए थे कमरे से निकलता हुआ धुआं देखने पर वह दौड़े-दौड़े कमरे के अंदर दाखिल हुए. अंदर का नज़ारा देखने के बाद उनके होश ही उड़ गए. कमरे में लगा हुआ पलंग, उस पर रखा गद्दा तथा कपड़े आदि धूँ-धूँ कर जल रहे थे. पत्नी के शोर मचाने पर पहुंचे पड़ोसियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया. इस घटना में पलंग, कपड़े, तथा चार मोबाइल फ़ोन व बैंक में जमा कराने के लिए रखे 25 हज़ार रुपये नगद भी आग की भेंट चढ़ गए हैं.












Post a Comment

0 Comments