घर के ऊपर से गुज़र रहा था 11 हज़ार केवी का तार, चपेट में आया किशोर, गंभीर ..

इस इलाके से वर्षों से 11 हज़ार केवी के तार को ले जाया गया है. तार कई घरों के ऊपर से ही गुजरा है. कई बार स्थानीय लोगों के द्वारा बिजली विभाग के अधिकारियों से इस संदर्भ में शिकायत की गई लेकिन, उनकी शिकायत पर कोई सुनवाई नहीं हुई. हालात यह है कि लोग अब मौत के मुंह में अपनी जिंदगी गुजारने को मजबूर हैं. 





- नगर के धोबी घाट मुहल्ले की है घटना
-  मामले में लापरवाही भरा जवाब दे रहे हैंअधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर के धोबी घाट गली नंबर 5 में बिजली के 11 केवी के तार की चपेट में आकर एक किशोर बुरी तरह झुलस गया. बताया जा रहा है कि किशोर अपने घर के छत पर खेल रहा था उसी वक्त छत ऊपर से गुजर रहे 11 हज़ार केवी की तार के चपेट में आ गया. 

बताया जा रहा है कि इस इलाके से वर्षों से 11 हज़ार केवी के तार को ले जाया गया है. तार कई घरों के ऊपर से ही गुजरा है. कई बार स्थानीय लोगों के द्वारा बिजली विभाग के अधिकारियों से इस संदर्भ में शिकायत की गई लेकिन, उनकी शिकायत पर कोई सुनवाई नहीं हुई. हालात यह है कि लोग अब मौत के मुंह में अपनी जिंदगी गुजारने को मजबूर हैं.  

इसके पूर्व भी पिछले वर्ष इसी तार से वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में एक विद्युत मैकेनिक संपर्क में आने के कारण मौत का शिकार हो गया था, बावजूद इसके तार को हटाने के संदर्भ में कोई पहल नहीं की गई है. इस मामले में पूछे जाने पर साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के कार्यपालक अभियंता सन्नी कुमार ने बताया कि तार घटाने के संदर्भ में अब तक कोई निर्देश नहीं प्राप्त है. आगे परिस्थितियों के आलोक में इस पर कोई विचार किया जाएगा.















Post a Comment

0 Comments