अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने ऑटो, बाइक व साइकिल में मारी टक्कर, पांच घायल चार की हालत गंभीर ..

इस दुर्घटना में बाइक सवार तथा साइकिल सवार एवं ऑटो में बैठे एक व्यक्ति समेत पाँच लोग घायल हो गए. सभी को आनन-फानन में सदर अस्पताल ले जाया गया जहां चार लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया. वहीं एक अन्य का सदर अस्पताल में इलाज़ किया जा रहा है.





- कोचस-बक्सर मुख्य मार्ग पर चौसा पशु मेला के समीप हुआ हादसा
- गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को भेजा गया वाराणसी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: गुरुवार की देर शाम एक तेज़ रफ़्तार स्कोर्पियो कार से चौसा पशु मेला के समीप बाइक, ऑटो तथा साइकिल सवार को टक्कर हो गयी. इस दुर्घटना में बाइक सवार तथा साइकिल सवार एवं ऑटो में बैठे एक व्यक्ति समेत पाँच लोग घायल हो गए. सभी को आनन-फानन में सदर अस्पताल ले जाया गया जहां चार लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया. वहीं एक अन्य का सदर अस्पताल में इलाज़ किया जा रहा है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शाम तकरीबन 9:00 बजे चौसा की तरफ से एक तेज रफ्तार स्कोर्पियो कार बक्सर की तरफ आ रही थी. चौसा पशु मेला के समीप अचानक चालक का नियंत्रण कार पर से हटा और उसने एक ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर से ऑटो में बैठे दो लोग घायल हो गए. टक्कर मारने के बाद चालक गाड़ी लेकर भागने लगा. भागने के क्रम में उसने बाइक सवार दो व्यक्तियों को टक्कर मार दी. इस टक्कर से बाइक सवार दो लोग भी बुरी तरह घायल हो गए वहां से फिर भागने के क्रम में उक्त वाहन ने एक साइकिल सवार में भी टक्कर मार दी और फिर वाहन लेकर बक्सर की तरफ भाग गया.

बाद में शोर-शराबे की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया. जहां से बक्सर सोमेश्वर स्थान के रहने वाले 28 वर्षीय सुनील सिंह तथा बक्सर के ही निवासी 20 वर्षीय सोनू सिंह, चौसा के रहने वाले 55 वर्षीय उदय नारायण दूबे तथा 30 वर्षीय मुन्ना दूबे को गंभीर हालत में वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया वहीं, मामूली रूप से घायल चौसा के नरबतपुर के रहने वाले अनंत साह का सदर अस्पताल में ही इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि उदय नारायण दूबे चौसा पशु मेला के मालिक हैं.











Post a Comment

0 Comments