केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे को हुआ कोरोना, खुद को किया आइसोलेट ..

कहा है कि, "प्रारंभिक जांच कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने आज टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है , डॉक्टर्स की सलाह पर होम आइसोलेशन में सभी दिशा निर्देशो का पालन कर रहा हूं. मेरा अनुरोध है, जो भी लोग गत कुछ दिनों में संपर्क में आए हैं, कृपया खुद को आइसोलेट कर अपनी जांच करवा लें. 





- ट्विटर के माध्यम से साझा की जानकारी
- संपर्क में आए लोगों को भी सर्तकता बरतने की हिदायत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे को कोरोना हो गया है. सोमवार को अपने टि्वटर हैंडल से उन्होंने इस बात की जानकारी साझा करते हुए कहा है कि, "प्रारंभिक जांच कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने आज टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है , डॉक्टर्स की सलाह पर होम आइसोलेशन में सभी दिशा निर्देशो का पालन कर रहा हूं. मेरा अनुरोध है, जो भी लोग गत कुछ दिनों में संपर्क में आए हैं, कृपया खुद को आइसोलेट कर अपनी जांच करवा लें. 

देखें ट्वीट

सांसद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर बक्सर के निवर्तमान भाजपा प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने कहा है कि जल्द ही केंद्रीय मंत्री कोरोना को हरा कर जनता की सेवा में पूरी शक्ति के साथ उपस्थित होंगे.














Post a Comment

0 Comments