भीड़तंत्र का शिकार हुआ घर में घुसा युवक, पीट - पीट कर हत्या ..

स्थानीय लोगों के द्वारा चोर होने के संदेह में युवक की जमकर पिटाई की गई जिससे कि उसकी मृत्यु हो गई. युवक रविवार की देर शाम से ही घर से गायब था इसी बीच स्थानीय निवासी राधेश्याम कुम्हार के घर में घुसने की कोशिश कर रहा था तभी लोगों को इसकी जानकारी हो गई तथा चोर होने के संदेह में स्थानीय लोगों के साथ मिलकर उसे जमकर पीट दिया. 






- राजपुर थाना क्षेत्र के पलियां गांव की है घटना
- मामले में पुलिस ने 2 ग्रामीणों को लिया हिरासत में

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के पलिया गांव में एक युवक मॉब लिंचिंग का शिकार हो गया. स्थानीय लोगों के द्वारा चोर होने के संदेह में युवक की जमकर पिटाई की गई जिससे कि उसकी मृत्यु हो गई. युवक रविवार की देर शाम से ही घर से गायब था इसी बीच स्थानीय निवासी राधेश्याम कुम्हार के घर में घुसने की कोशिश कर रहा था तभी लोगों को इसकी जानकारी हो गई तथा चोर होने के संदेह में स्थानीय लोगों के साथ मिलकर उसे जमकर पीट दिया. जिससे कि वह बुरी तरह घायल हो गया. बाद में लोगों द्वारा पुलिस को स्वयं फोन कर यह बताया कि एक चोर पकड़ा गया है लेकिन, जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक युवक की मृत्यु हो गई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है वहीं, मामले में दो लोग हिरासत में भी लिए गए हैं हालांकि, पुलिस अभी मामले में स्पष्ट रूप से कुछ भी कहने से कतरा रही है. 




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी गुल मोहम्मद के 23 वर्षीय पुत्र सोनू अंसारी रात्रि में स्थानीय निवासी राधेश्याम कुम्हार के घर में घुस गए थे. इसी बीच घर वालों को इस बात की जानकारी हो गई. उन्होंने चोर-चोर शोर मचाना शुरू कर दिया. बाद में वह ग्रामीणों की भीड़ का शिकार हो गए. बताया जा रहा है कि पिटाई के बाद घायल युवक राधेश्याम कुम्हार के घर के पास ही गिरे हुए थे पुलिस के पहुंचने में देर होने से युवक की वहीं तड़प-तड़प कर मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया तथा इस घटना को हत्या मानते हुए 2 लोगों को हिरासत में लिया गया है. घटना के बाद आसपास के इलाकों में चर्चा का बाजार गर्म है.












Post a Comment

0 Comments