वीडियो: तस्कर ने पेश किया जुगाड़ इंजीनियरिंग का उत्कृष्ट नमूना, सिलेंडर के अंदर छिपाई शराब की बोतलें, हुआ गिरफ़्तार ..

पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से शराब की एक भी बोतल बरामद नहीं हुई. इसी बीच पुलिसकर्मियों की नजर गैस सिलेंडर पर पड़ी. गैस सिलेंडर को पलट कर देखने पर सारा माजरा समझ में आ गया. सिलेंडर की पेंदी में नट कसे हुए थे, जिन्हें खोलने पर सिलेंडर में विदेशी शराब के विभिन्न ब्रांडों की बोतलें दिखाई दी. 





- उत्पाद विभाग की टीम ने वीर कुंवर सिंह सेतु के समीप से किया गिरफ्तार
- पूछताछ कर जेल भेजने की की जा रही है तैयारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बिहार में शराबबंदी के बाद शराब तस्करी का कारोबार अवैध कारोबारियों के लिए बेहद मुनाफे का सौदा साबित हो रहा है हालांकि, इस कानून का अनुपालन कराने के लिए पुलिस लगातार प्रयासरत है लेकिन, पुलिस को चकमा देने के लिए तस्कर भी तत्पर हैं. पुलिस जहां डाल-डाल तो तस्कर पात-पात वाली कहावत को चरितार्थ करते नज़र आ रहे हैं. जुगाड़ इंजीनियरिंग के लिए प्रसिद्ध बिहार की धरती के तस्कर तस्करी के लिए भी बेहद नई तकनीक का इस्तेमाल कर रहे हैं. 


ऐसे ही एक तस्कर को कांधे पर गैस सिलेंडर लाद कर आते हुए पकड़ा गया. उत्पाद विभाग की पुलिस को सूचना मिली थी कि वह शराब की तस्करी में शामिल है तथा शराब की खेप लेकर आ रहा है लेकिन, पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से शराब की एक भी बोतल बरामद नहीं हुई. इसी बीच पुलिसकर्मियों की नजर गैस सिलेंडर पर पड़ी. गैस सिलेंडर को पलट कर देखने पर सारा माजरा समझ में आ गया. सिलेंडर की पेंदी में नट कसे हुए थे, जिन्हें खोलने पर सिलेंडर में विदेशी शराब के विभिन्न ब्रांडों की बोतलें दिखाई दी. अपनी चोरी पकडे जाने पर तस्कर ने भागने का प्रयास किया लेकिन, पुलिस ने उसे तुरंत ही पकड़ लिया और जब्त शराब के साथ उसे उत्पाद विभाग के थाने लाया गया है जहाँ से उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

जानकारी देते हुए उत्पाद निरीक्षक संजय प्रियदर्शी ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति का नाम महावीर दूबे जो कि सिविल लाइंस मोहल्ले के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ कर यह पता लगाया जाने की कोशिश की जा रही है कि इस धंधे में और कौन-कौन लोग शामिल थे. उन्होंने बताया कि माना जा रहा है कि यह शराब नए साल के जश्न में खपाने के लिए लाई जा रही थी.
वीडियो: 












Post a Comment

0 Comments