बारातियों से लदी ऑटो पलटी, एक की मौत, पांच घायल ..

अन्य वाहनों के अतिरिक्त कुछ बाराती दो ऑटो से भी बारात में शामिल होने के लिए जा रहे थे तभी बगेन थाना के अमसारी मार्ग पर जैसे ही ऑटो नहर मोड़ पर पहुंची कथित तौर पर नशे में धुत्त चालक द्वारा तेजी से ऑटो मोड़ने के कारण ऑटो सड़क के किनारे बने गड्ढे में पलट गई जिसमें ऑटो पर सवार सभी छह लोग घायल हो गये
घायलों को अस्पताल भेजते थानाध्यक्ष




- बगेन गोला थाना क्षेत्र के धरौली गांव के पास हुआ हादसा
- ऑटो चालक को बताया जा रहा शराब के नशे में धुत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बीती रात नशे में धुत चालक के द्वारा नियंत्रण खो देने के कारण एक ऑटो सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई. जिसके कारण ऑटो में बैठे बाराती घायल हो गए वहीं, गंभीर रूप से घायल एक युवक की मौत हो गई. बाद में मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया वहीं, घायलों को चौगाईं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र भेज दिया गया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की देर शाम तकरीबन 9:00 बजे भोजपुर जिले के अभियान थाना के बंसवाडीह गांव से ओम प्रकाश ठाकुर की बारात जिले के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के धरौली गांव जा रही थी. अन्य वाहनों के अतिरिक्त कुछ बाराती दो ऑटो से भी बारात में शामिल होने के लिए जा रहे थे तभी बगेन थाना के अमसारी मार्ग पर जैसे ही ऑटो नहर मोड़ पर पहुंची कथित तौर पर नशे में धुत्त चालक द्वारा तेजी से ऑटो मोड़ने के कारण ऑटो सड़क के किनारे बने गड्ढे में पलट गई जिसमें ऑटो पर सवार सभी छह लोग घायल हो गये वहीं, ऑटो के अंदर दब जाने से बंसवाडीह निवासी उमेश राम के पुत्र धीरज कुमार भी बुरी तरह घायल हो गए जबकि, गांव के ही जमुना यादव और भूमि यादव भी जख्मी हो गए. 




इस हादसे के बाद ऑटो चालक मौके से फरार हो गया. बाद में पीछे से आ रही दूसरी ऑटो पर सवार बारातियों ने तुरंत ही घायलों को नजदीकी चौगाईं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया जहां जांच के उपरांत धीरज कुमार को मृत घोषित कर दिया गया. बाद में गंभीर रूप से जख्मी यमुना और भूमि यादव को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना तत्काल मुरार थानाध्यक्ष मनोज पाठक को भी दी गई जिसके बाद वह पीएचसी पहुंचे. इसके बाद उन्होंने बगेन गोला थाना क्षेत्र होने के कारण बगेन गोला थाने की पुलिस को इस बात की सूचना दे दी जिसके बाद थानाध्यक्ष एसडी राम ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पूछे जाने पर थानाध्यक्ष ने बताया कि वह जब पहुंचे तो उन्हें केवल शव ही मिला बाकी लोग कहीं और इलाज कराने के लिए चले गए हैं. इसलिए किसी के द्वारा भी शराब किए जाने की पुष्टि नहीं हो सकी है.












Post a Comment

0 Comments