युवक को मारी गोली, सदर अस्पताल में इलाजरत ..

केशवपुर की तरफ जा रहे थे, तभी गड़नी में बाइक पर सवार दो अज्ञात युवकों ने उन्हें रोका और रोककर हालचाल पूछने लगे. उन लोगों से अमन की कभी पहले मुलाकात नहीं हुई थी. अभी अमन और सोनू कुछ समझ पाते इसके पहले ही बाइक सवार अपराधियों ने गोली चला दी. गोली अमन के हाथ को बेधकर छाती के पास से छूकर निकल गई. बाद में दोनों अपराधी हथियार लहराते हुए भागने में सफल रहे.




- औद्योगिक थाना क्षेत्र के गड़नी के पास हुई घटना
- बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले में लगातार हो रही गोलीबारी की घटनाओं के बीच एक बार फिर शुक्रवार की सुबह बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. घायल अवस्था में युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा है की घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी आराम से भाग निकले.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली के रहने वाले अमन कुमार तिवारी (26 वर्ष) पिता-अजय कुमार तिवारी अपने मौसेरे भाई सोनू मिश्रा के साथ केशवपुर की तरफ जा रहे थे, तभी गड़नी में बाइक पर सवार दो अज्ञात युवकों ने उन्हें रोका और रोककर हालचाल पूछने लगे. उन लोगों से अमन की कभी पहले मुलाकात नहीं हुई थी. अभी अमन और सोनू कुछ समझ पाते इसके पहले ही बाइक सवार अपराधियों ने गोली चला दी. गोली अमन के हाथ को बेधकर छाती के पास से छूकर निकल गई. बाद में दोनों अपराधी हथियार लहराते हुए भागने में सफल रहे.

घटना के बाद स्थानीय लोगों तथा जख्मी के मौसेरे भाई सोनू मिश्रा की मदद से घायल को सदर अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं, घटना के संदर्भ में पूछे जाने पर एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि घटना आपसी विवाद की मालूम पड़ती है. हालांकि, मामले की जांच की जा रही है.












Post a Comment

0 Comments