सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी वायरल, कहा- 50 लाख में खरीदा टिकट, बीजेपी में भाग सकते हैं विश्वनाथ राम ..

यह पत्र चुनाव को लेकर होने वाले मतदान के पूर्व ही लिखा गया है. इस पत्र में यह भी आशंका जताई गई है कि, यदि विश्वनाथ राम बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल होकर विधानसभा का चुनाव जीतते हैं तो बाद में वह पुनः भागकर बीजेपी में शामिल हो जाएंगे. 


 




- चुनाव से पूर्व ही कांग्रेस नेता ने राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखा था पत्र
- बताया, रातों-रात हवाई जहाज से दिल्ली पहुंचे विश्वनाथ, फिर 50 लाख में हुआ टिकट का सौदा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर विधानसभा के विधायक विश्वनाथ राम भले ही अपने ऊपर लगे टिकट खरीदने के आरोपों से बचने की कोशिश कर रहे हो लेकिन, वायरल ऑडियो के बाद अब एक पत्र सामने आया है जिसमें यह स्पष्ट है कि चुनाव के पूर्व ही पैसे देकर टिकट खरीदने की बात सामने आ चुकी थी और टिकट खरीदने में लगने वाली राशि वर्तमान में बताई गई राशि से कई गुना ज्यादा थी. उस समय कांग्रेस पार्टी के नेता जयराम राम ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी को पत्र लिखकर यह बताया था कि, पूर्व प्रत्याशी विश्वनाथ राम को कांग्रेस पार्टी से मिलने वाले टिकट के एवज में बिहार प्रभारी सदानंद सिंह, शक्ति सिंह गोहिल, अविनाश पांडेय, मदन मोहन झा, वीरेंद्र सिंह राठौर ने 5 अक्टूबर को रातों-रात बीजेपी के नेता विश्वनाथ राम को हवाई जहाज से दिल्ली बुलाकर 50 लाख रुपया लेकर टिकट दे दिया. 





यह पत्र चुनाव को लेकर होने वाले मतदान के पूर्व ही लिखा गया है. इस पत्र में यह भी आशंका जताई गई है कि, यदि विश्वनाथ राम बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल होकर विधानसभा का चुनाव जीतते हैं तो बाद में वह पुनः भागकर बीजेपी में शामिल हो जाएंगे. ऐसे में विश्वनाथ नाम का टिकट रोकने की मांग की गई थी. उधर, इस संदर्भ में राजपुर विधायक विश्वनाथ राम ने कहा कि, उनके विरुद्ध लगे आरोप निराधार हैं जो व्यक्ति पार्टी से गद्दारी करें वह जनता के भरोसे पर खरा नहीं उतर सकता. ऐसे में यह बात कहना ही गलत है कि, वह कभी कांग्रेस छोड़ेंगे.















Post a Comment

0 Comments