ब्लड बैंक की व्यवस्थाएं होंगी दुरुस्त, हटेगा अतिक्रमण, होगी परिसर की सफाई ..

आश्वस्त किया कि जल्द ही रक्त अधिकोष की व्यवस्थाओं में सुधार लाया जाएगा. पत्रकारों के सवालों के जवाब में सिविल सर्जन ने कहा कि रक्त अधिकोष के आसपास गंदगी तथा अतिक्रमण को दूर किए जाने के लिए गंभीरता से विचार किया जा रहा है, जल्द ही इस संदर्भ में उचित कार्रवाई की जाएगी.





- रक्त अधिकोष में व्याप्त समस्याओं को लेकर आयोजित हुई बैठक
- सिविल सर्जन ने कहा, जल्द ही किया जाएगा अव्यवस्थाओं को दुरुस्त, हटाया जाएगा अतिक्रमण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिला मुख्यालय के शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में अवस्थित एकमात्र रक्त अधिकोष में व्याप्त अव्यवस्थाओं को लेकर रेडक्रॉस के सदस्यों तथा जिला स्वास्थ्य समिति के अधिकारियों की एक बैठक सिविल सर्जन कार्यालय में आयोजित की गई. बैठक में रक्त अधिकोष के भवन निर्माण, वायरिंग आदि को दुरुस्त कराए जाने तथा परिसर में आवारा पशुओं के प्रवेश पर रोक लगाए जाने तथा अतिक्रमण आदि के मामलों पर बातचीत की गई. सिविल सर्जन की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सीएस के द्वारा सभी व्यवस्थाओं को दुरुस्त किए जाने का आश्वासन दिया गया. 




बैठक के दौरान रेडक्रॉस के सचिव डॉ.श्रवण कुमार तिवारी ने यह बताया कि, भवन जर्जर अवस्था में होने के कारण एक अनजाना भय बना रहता है. इसके अतिरिक्त वायरिंग आदि की व्यवस्थाओं को भी दुरुस्त कराए जाने की आवश्यकता है. वहीं, साफ-सफाई आदि के कार्यों पर भी ध्यान दिए जाने की जरूरत है. इस पर सिविल सर्जन डॉ.जितेंद्र नाथ ने आश्वस्त किया कि जल्द ही रक्त अधिकोष की व्यवस्थाओं में सुधार लाया जाएगा. पत्रकारों के सवालों के जवाब में सिविल सर्जन ने कहा कि रक्त अधिकोष के आसपास गंदगी तथा अतिक्रमण को दूर किए जाने के लिए गंभीरता से विचार किया जा रहा है, जल्द ही इस संदर्भ में उचित कार्रवाई की जाएगी.

बैठक में सिविल सर्जन के अतिरिक्त अस्पताल उपाधीक्षक डॉ भूपेंद्र नाथ, सदर अस्पताल के प्रबंधक दुष्यंत कुमार, वरिष्ठ चिकित्सक अनिल कुमार सिंह, डीपीएम के साथ-साथ अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे.









Post a Comment

0 Comments