गुवाहाटी में तैनात जिले के सीआरपीएफ जवान का निधन ..

परिजनों ने बताया कि वह अपने पीछे एक पुत्री दो पुत्र एवं पत्नी समेत भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं. जैसे ही उनके निधन की खबर ग्रामीणों को हुई उनके बीच भी शोक की लहर दौड़ गई. ग्रामीण बताते हैं कि उमाशंकर काफी मिलनसार व मृदुभाषी के व्यक्ति थे. 






- मूल रूप से चक्की गांव के रहने वाले शहीद जवान
- चरित्रवन स्थिति श्मशान घाट पर दी जाएगी अंतिम विदाई

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: गुवाहाटी में तैनात सीआरपीएफ के जवान उमाशंकर यादव का निधन हो जाने के बाद उनका पार्थिव शरीर पैतृक बक्सर लाया गया. वह जिले के चक्की के मूल निवासी थे. इसके अतिरिक्त जिला मुख्यालय के नया बाजार में भी उनका अपना मकान है. बताया जा रहा है कि ड्यूटी के दौरान हृदय गति रुकने से उनकी मौत हो गई. कहा जा रहा है कि अत्यधिक ठंड में ड्यूटी के कारण यह हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि यह घटना 26 जनवरी की है. उक्त जवान की तबीयत खराब होने पर परिजनों को पहले ही बुला लिया गया था. जिसके बाद परिजन शव लेकर बक्सर पहुंचे हैं. शहीद जवान के परिजनों ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार चरित्रवन स्थित श्मशान घाट पर किया जाएगा.




शहीद जवान के परिजनों ने बताया कि वह अपने पीछे एक पुत्री दो पुत्र एवं पत्नी समेत भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं. जैसे ही उनके निधन की खबर ग्रामीणों को हुई उनके बीच भी शोक की लहर दौड़ गई. ग्रामीण बताते हैं कि उमाशंकर काफी मिलनसार व मृदुभाषी के व्यक्ति थे. उनकी तीनों संतानों में बड़े पुत्र की शादी हो चुकी है. जबकि छोटा पुत्र व पुत्री पढ़ाई कर रहे हैं.










Post a Comment

0 Comments