जमौली में मारपीट व फायरिंग, नामजद प्राथमिकी दर्ज, जांच में जुटी पुलिस ..

थाने में दिए गए आवेदन में आवेदन कर्ता ने बताया है कि शंभूनाथ सिंह हमारी कीमती जमीन को जबरन दखल करना चाहते हैं. इस बाबत थानाध्यक्ष रंजीत सिन्हा ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के पश्चात पुलिस के द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार करने का भी प्रयास किया जा रहा है.





- राजपुर थाना क्षेत्र के जमौली गांव का है मामला
- मामले की जांच करते हुए अभियुक्तों की तलाश में है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के जमौली गांव में दो पाटीदारों के बीच भूमि विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई. जिसको लेकर एक पक्ष के द्वारा राजपुर थाना में 6 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव के ही प्रभुनाथ सिंह और शंभू नाथ सिंह दोनों आपसी पाटीदार हैं. जिनके बीच जमीन के बंटवारे को लेकर पहले तो बहस बाजी हुई. फिर जमकर मारपीट शुरू हो गई.




बताया जा रहा है कि इस मारपीट के दौरान हवा में कई राउंड फायरिंग भी हुई है. फायरिंग के पश्चात गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. मामले को लेकर प्रभुनाथ सिंह के द्वारा थाने में लिखित आवेदन देकर शंभूनाथ सिंह रोहित सिंह समेत छह लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है. घटना में किसी के हताहत की कोई सूचना नहीं है. थाने में दिए गए आवेदन में आवेदन कर्ता ने बताया है कि शंभूनाथ सिंह हमारी कीमती जमीन को जबरन दखल करना चाहते हैं. इस बाबत थानाध्यक्ष रंजीत सिन्हा ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के पश्चात पुलिस के द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार करने का भी प्रयास किया जा रहा है.











Post a Comment

0 Comments