कट्टा व कारतूस के साथ पकड़े गए पांच बदमाश, पूछताछ जारी ..

सूचना के आलोक में पुलिस ने छापेमारी की जिसके बाद हथियार के साथ पाँच युवक पकड़े गए. पकड़े गए युवकों की तलाशी लेने पर उनके पास से तीन देशी कट्टा तथा छह जिंदा कारतूस बरामद किए गए. पकड़े गए युवकों की निशानदेही पर दो और युवक हिरासत में लिए गए हैं.






- डुमरांव आनंद विहार होटल के समीप से हुई गिरफ्तारी
- किसी घटना को अंजाम देने की बनाई थी योजना 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: डुमरांव के आनंद विहार होटल के समीप से पुलिस ने तीन युवकों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया जिनकी निशानदेही पर उनके दो अन्य साथी भी पकड़े गए हैं. माना जा रहा है कि ये सभी किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए वहाँ जुटे हुए थे. बताया जा रहा है कि एसपी नीरज कुमार सिंह पकड़े गए अपराधियों से पूछताछ करने स्वयं डुमरांव पहुंचे थे. हालांकि, पुलिस मामले में अभी कुछ भी बताने से परहेज कर रही है.

सूत्रों से मिली इस जानकारी के मुताबिक पकड़े गए युवकों में बक्सर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मित्रलोक कॉलोनी के रहने वाले आरिफ़ हुसैन, गोलू कुमार व सनी कुमार शामिल हैं. शाम को पुलिस को यह सूचना मिली कि आनंद विहार होटल के समीप कुछ युवक जुटे हुए हैं जिनकी गतिविधि संदिग्ध मालूम पड़ रही है. सूचना के आलोक में पुलिस ने छापेमारी की जिसके बाद हथियार के साथ पाँच युवक पकड़े गए. पकड़े गए युवकों की तलाशी लेने पर उनके पास से तीन देशी कट्टा तथा छह जिंदा कारतूस बरामद किए गए. पकड़े गए युवकों की निशानदेही पर दो और युवक हिरासत में लिए गए हैं. सभी से पूछताछ की जा रही है.














Post a Comment

0 Comments