तेज़ रफ़्तार अनियंत्रित ऑटो ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, चार घायल ..

सवारी लदी ऑटो बक्सर की तरफ आ रही थी, इसी बीच नगर के ज्योति प्रकाश चौक से कुछ पहले बास रोड में ऑटो तथा सामने से आ रही ई रिक्शा में जोरदार टक्कर हो गई. इस टक्कर के बाद ऑटो और अनियंत्रित हो गई तथा एक अन्य ई-रिक्शा में भी टक्कर मार दी. 





- नगर थाना क्षेत्र के बाइपास रोड हुआ हादसा
- यूपी से बक्सर रही थी सवारी लदी ऑटो

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर के बाइपास रोड में एक तेज रफ्तार ऑटो और दो ई-रिक्शा की आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर में चार लोग घायल हो गए, जिनमें से एक को गंभीर हालत में वाराणसी रेफर कर दिया गया. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के भरौली से एक सवारी लदी ऑटो बक्सर की तरफ आ रही थी, इसी बीच नगर के ज्योति प्रकाश चौक से कुछ पहले बास रोड में ऑटो तथा सामने से आ रही ई रिक्शा में जोरदार टक्कर हो गई. इस टक्कर के बाद ऑटो और अनियंत्रित हो गई तथा एक अन्य ई-रिक्शा में भी टक्कर मार दी. दुर्घटना में ई-रिक्शा तथा ऑटो में सवार कुल 4 लोग घायल हो गए. घायलों को गंभीर हालत में सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने एक व्यक्ति को गंभीर हालत में अन्यत्र रेफर कर दिया गया.




घायलों में शामिल लोगों में बीएसएनल ऑफिस में काम करने वाले ओम प्रकाश गुप्ता (50 वर्ष) जो कि गाजीपुर के रहने वाले हैं वह अपने ड्यूटी के लिए आ रहे थे. वहीं, ज्योति प्रकाश चौक की रहने वाली शिव कुमारी देवी (44 वर्ष) जो कि सिंडिकेट की तरफ जा रही थी. वहीं अन्य दो घायलों में रामरेखा घाट के रहने वाले ई-रिक्शा चालक हरेंद्र पांडेय तथा गंभीर रूप से घायल बाबा नगर के रहने वाले ओम प्रकाश पांडेय(50वर्ष) को अन्यत्र रेफर कर दिया गया हैं.










Post a Comment

0 Comments