नवनिर्मित पुलिया के टूटने पर जदयू जिलाध्यक्ष ने की शिकायत ..

कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कहना है कि किसी भी विभाग के द्वारा भ्रष्टाचार व घूसखोरी कमीशनखोरी को बर्दाश्त नहीं की जाएगी. सीएम का कहना है कि ना वह भ्रष्टाचार में संलिप्त रहते हैं ना ही भ्रष्टाचारियों को बर्दाश्त किया जाएगा. 



- कहा, जल्द ही कराया जाए क्षतिग्रस्त पुलिया को दुरुस्त 
- शिकायत पर बोले कार्यपालक अभियंता, किया जा रहा समस्या को दूर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: स्टेशन रोड के चौड़ीकरण के दौरान बनाई गई पुलिया के टूटने के पश्चात जदयू जिलाध्यक्ष ने क्षतिग्रस्त पुलिया को लेकर पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता से शिकायत करते हुए यह कहा कि जल्द से जल्द इसकी मरम्मत करायी जाए. अन्यथा ओवरलोड वाहनों का दबाव पुलिया नहीं सह पाएगी. उन्होंने पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता से कहा कि कुछ दिन पूर्व ही बनाई गई पुलिया क्षतिग्रस्त हो गई है. ऐसे में कहीं ना कहीं संवेदक व मजदूरों की लापरवाही उजागर हो रही है.




उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कहना है कि किसी भी विभाग के द्वारा भ्रष्टाचार व घूसखोरी कमीशनखोरी को बर्दाश्त नहीं की जाएगी. सीएम का कहना है कि ना वह भ्रष्टाचार में संलिप्त रहते हैं ना ही भ्रष्टाचारियों को बर्दाश्त किया जाएगा. उन्होंने कहा कि पुलिया के टूटने की शिकायत पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता से करने के साथ ही उन्होंने सरकार से भी इस संदर्भ में शिकायत की है.

इस बारे में पूछे जाने पर पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता भरत लाल ने बताया कि पुल में टेक्निकल  गड़बड़ी के कारण दरार आई थी जिससे कि 1 फीट का हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ था लेकिन, तकरीबन डेढ़ मीटर की दूरी के हिस्से को पूरी तरह से तोड़कर बनाया जा रहा है.












Post a Comment

0 Comments