निकाह की तैयारी कर रहा मौलवी गिरफ्तार, छात्रा भी बरामद ..

मौलवी के द्वारा अपनी छात्रा को लेकर फरार होने के पश्चात पुलिस लगातार उसकी तलाश में कई जगहों पर छापेमारी कर रही थी. इसी बीच पुलिस को मौलवी बारे में गुप्त सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.




- आधार कार्ड सेंटर से गिरफ्तार किया गया मौलवी
- चौसा के डोमडेरवा के पास से बरामद की गई नाबालिग छात्रा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के धनसोई बाजार से एक नाबालिग को लेकर फरार होने की शर्मनाक घटना को अंजाम देने वाले मौलवी को पुलिस ने बक्सर के एक आधार कार्ड सेंटर से नाटकीय ढंग से गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि वह छात्रा से निकाह करने  की नियत से उसके आधार कार्ड में  जन्मतिथि में सुधार करवा कर  उसे बालिग घोषित करना चाहता था. पकड़े जाने के बाद बाद में उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चौसा के ही डोमडेरवा मोहल्ले के एक घर से उसकी छात्रा को भी बरामद कर लिया. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है तथा अभी मामले में कुछ भी बोलने से परहेज भी कर रही है.




दरअसल, मौलवी के द्वारा अपनी छात्रा को लेकर फरार होने के पश्चात पुलिस लगातार उसकी तलाश में कई जगहों पर छापेमारी कर रही थी. इसी बीच पुलिस को मौलवी बारे में गुप्त सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.




आधार कार्ड में करेक्शन कराने के फेर में पकड़ा गया मौलवी:

मिली जानकारी के मुताबिक अपनी ही छात्रा को मोहब्बत के जाल में फंसाकर उसके साथ फरार हुआ मौलवी एक छोटी सी गलती के कारण पुलिस की पकड़ में आ गया. दरअसल वह अपनी नाबालिक छात्रा को बालिग साबित करने के लिए उसके आधार कार्ड में जन्मतिथि का सुधार कराने के लिए पहुंचा था. इसी बीच आधार कार्ड सेंटर न्यूज़ पोर्टल पर चल रही खबर के आधार पर संदेह होने पर पुलिस को इस बात की गुप्त सूचना दे दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौलवी शाहिद अंसारी (45 वर्ष) पिता-कादिर अंसारी को गिरफ्तार कर लिया. बाद में उसकी निशानदेही पर पुलिस ने उसकी छात्रा को भी बरामद कर लिया.

जेल भेजने की की जा रही तैयारी, छात्रा का दर्ज होगा बयान:

पकड़े गए मौलवी को पुलिस के द्वारा जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. बताया जा रहा है कि इटाढ़ी का रहने वाला दो बच्चों का बाप उक्त मौलवी धनसोई के बड़ी मस्जिद में रह कर मदरसे में बच्चों को पढ़ाया करता था. स्थानीय सूत्रों की माने तो मौलवी का आचरण पहले से ही ठीक नहीं था. उस पर कई बार छेड़खानी आदि के भी आरोप लग चुके हैं लेकिन, हर बार बात को स्थानीय स्तर पर ही सुलझा लिया जाता था. इसी बीच उसने अपनी एक छात्रा को ही फांस लिया और उसके साथ फरार हो गया हालांकि, इस मामले में भी 5 दिन बाद प्राथमिकी दर्ज कराई गई.







Post a Comment

0 Comments