चिलबिला गोली कांड में पुलिस ने की कुर्की-जब्ती की कार्रवाई ..

चार दिसंबर की रात को ही राजू सिंह को गिरफ्तार कर लिया था मामले में उसके भाई गुड्डू को भी पुलिस की दबिश के आगे मजबूर होकर न्यायालय में आत्मसमर्पण करना पड़ा लेकिन, इस कांड के मुख्य आरोपी बबन सिंह और उनके पुत्र सुनील सिंह अभी भी फरार चल रहे थे. 




- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के चिलबिला गांव में पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- पूर्व में ही जेल भेजे जा चुके हैं दो आरोपी, दो अब भी फरार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के चिलबिला गांव में चाचा-भतीजा को गोली मारने के आरोपी की संपत्ति कुर्क कर दी गई है. यह कार्रवाई इटाढ़ी थाने की पुलिस ने न्यायालय से आदेश मिलने के बाद की. इस तरह की कार्रवाई किए जाने के बाद इलाके में अपराधियों के बीच दहशत का माहौल कायम हो गया है.




मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि 25 नवंबर को चिलबिला निवासी विष्णु दयाल सिंह के बेटे राकेश कुमार सिंह व विमलेश कुमार सिंह अपने चाचा राजेंद्र प्रसाद सिंह के साथ खलिहान में धान के बोझे रख रहे थे. इसी बीच गांव के ही बबन सिंह अपने बेटे सुनील तथा अन्य दो लोगों के साथ मौके पर पहुंचे और कट्टे से ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे. जिसमें दोनों भाइयों सहित उनके चाचा को भी गोली लगी, जिससे कि वह बुरी तरह जख्मी हो गए. बाद में स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची. पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया जिसके बाद तीनों को वाराणसी रेफर कर दिया गया था. मामले में बबन सिंह, उनके पुत्र सुनील सिंह तथा राजपुर थाना क्षेत्र के उत्तमपुर गांव के रहने वाले स्व. धुरंधर सिंह के दो पुत्रों गुड्डू सिंह व राजू सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. मामले में पुलिस ने पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार दिसंबर की रात को ही राजू सिंह को गिरफ्तार कर लिया था मामले में उसके भाई गुड्डू को भी पुलिस की दबिश के आगे मजबूर होकर न्यायालय में आत्मसमर्पण करना पड़ा लेकिन, इस कांड के मुख्य आरोपी बबन सिंह और उनके पुत्र सुनील सिंह अभी भी फरार चल रहे थे. ऐसे में पुलिस ने न्यायालय में गुहार लगाई और न्यायालय से कुर्की जब्ती का आदेश मिलने के साथ ही कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई. 

महिलाओं ने किया विरोध लेकिन, नहीं झुकी पुलिस:

बताया जा रहा है कि मौके पर जब पुलिस कुर्की-जब्ती की कार्रवाई करने पहुंची तो घर की महिलाओं समेत कुछ लोगों ने विरोध जताया लेकिन, महिला पुलिस कर्मियों के साथ-साथ पुलिस बलों ने भी मामले को नियंत्रित किया और कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की. पुलिस ने घर के कई सामानों को जब्त किया और लेकर थाने चली गई. कार्रवाई किए जाने तक आसपास के लोगों की भीड़ भी काफी देर तक मौके पर जुटी रही.










Post a Comment

0 Comments