दुर्घटना में मृत आंगनबाड़ी सेविका के आश्रित को मिली 15 लाख की अनुग्रह राशि ..

बताया कि राजपुर थाना क्षेत्र की बहुआरा की रहने वाली आंगनबाड़ी सेविका माया देवी की मृत्यु चुनाव के दौरान अपनी ड्यूटी पर जाने के दौरान एक सड़क दुर्घटना में हो गई थी. इस मामले में उनके पति जगनारायण पासी के खाते में 15 लाख रुपये की अनुग्रह राशि भेजी गई है. जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ने बताया कि नियमानुसार राशि खाते में आरटीजीएस तक के माध्यम से अंतरित कर दी गई है.





- राजपुर की बहुआरा गांव की रहने वाली थी मृत आंगनबाड़ी सेविका
- जिला पदाधिकारी अमन समीर के निर्देश पर दी गई अनुग्रह राशि

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सड़क दुर्घटना में मृत्यु की शिकार हुई आंगनबाड़ी सेविका के आश्रित के रूप में उनके पति को 15 लाख रुपये का भुगतान जिला प्रशासन के द्वारा किया गया. यह भुगतान जिला पदाधिकारी अमन समीर के निर्देशानुसार आरटीजीएस के माध्यम से खाते में अंतरित किया गया. 




इस संदर्भ में जानकारी देते हुए सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि राजपुर थाना क्षेत्र की बहुआरा की रहने वाली आंगनबाड़ी सेविका माया देवी की मृत्यु चुनाव के दौरान अपनी ड्यूटी पर जाने के दौरान एक सड़क दुर्घटना में हो गई थी. इस मामले में उनके पति जगनारायण पासी के खाते में 15 लाख रुपये की अनुग्रह राशि भेजी गई है. जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ने बताया कि नियमानुसार राशि खाते में आरटीजीएस तक के माध्यम से अंतरित कर दी गई है.












Post a Comment

0 Comments