चौसा में निःशुल्क अस्पताल खोलेगा साबित खिदमद फाउंडेशन ..

साबित हेल्थ हॉस्पिटल में जरूरतमंद तथा गरीब रोगियों की मदद के लिए हर संभव सहायता की जाती है. यहां कम शुल्क में कई तरह की जांच की व्यवस्था के साथ-साथ आईसीयू आदि को भी रोगियों को उपलब्ध कराया जाता है. इसी कड़ी में अब चौसा क्षेत्र के रोगियों के लिए अस्पताल खोले जाने का निर्णय लिया गया है जहां पहुंचने वाले रोगियों का निशुल्क इलाज करने के साथ-साथ उन्हें मुफ्त दवा का वितरण भी किया जाएगा.

 





- चौसा में आयोजित हुआ था शिविर
- साबित खिडमद फाउंडेशन ने किया कम्बल वितरण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा चौसा में एक निशुल्क अस्पताल खोला जाएगा. यह जानकारी संस्था के निदेशक डॉ. दिलशाद आलम ने निशुल्क अस्पताल में जरूरतमंद रोगियों का मुफ्त इलाज तथा मुफ्त दवाओं का भी वितरण किया जाएगा. दरअसल, चौसा गोला बाजार में शनिवार को साबित खिदमत फाउंडेशन की तरफ से 200 जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया गया. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए संस्था के निदेशक डॉ. दिलशाद आलम ने बताया कि गरीब, लाचार और असहाय विधवा माताओं, बहनों को दो सौ कंबल बांटा गया. ठंड के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए आगे भी 200 कंबल बांटे जाएंगे. कम्बल वितरण समारोह में मौके पर मुफस्सिल थाने के एसआई मो. राशिद, मजदूर यूनियन संघ के नेता डॉ. मनोज यादव, साबित खिदमत फाउंडेशन के प्रबंधक मुर्शीद रजा, हरेंद्र यादव समेत अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे. इस शिविर का आयोजन सैयद नसीम के दरवाजे पर हुआ था.



इस दौरान चौसा में गरीबों के लिए मुफ्त अस्पताल की आधारशिला रखी गई. जिसमें मुफ्त दवा, रक्त और मुफ्त इलाज की घोषणा की गई. साथ ही गरीबी उन्मूलन के तहत हर साल गरीबों की बीच कंबल और खाद्य सामग्री बांटने की योजना बनाई गई. निदेशक ने बताया कि बक्सर में संचालित हो रहे साबित हेल्थ हॉस्पिटल में जरूरतमंद तथा गरीब रोगियों की मदद के लिए हर संभव सहायता की जाती है. यहां कम शुल्क में कई तरह की जांच की व्यवस्था के साथ-साथ आईसीयू आदि को भी रोगियों को उपलब्ध कराया जाता है. इसी कड़ी में अब चौसा क्षेत्र के रोगियों के लिए अस्पताल खोले जाने का निर्णय लिया गया है जहां पहुंचने वाले रोगियों का निशुल्क इलाज करने के साथ-साथ उन्हें मुफ्त दवा का वितरण भी किया जाएगा.











Post a Comment

0 Comments