सिद्धाश्रम सेवा ट्रस्ट ने वीरांगनाओं को बांटे कंबल ..

बताया कि अपने लिए तो सभी जीते हैं लेकिन, जो जरूरतमंदों की मदद के लिए जिए वही सच्चा इंसान है. उन्होंने कहा कि सीमा पर जिन सैनिकों ने अपने प्राणों की आहुति देकर देश की सीमाओं की रक्षा की है उनकी वीरांगनाओं का सम्मान हर नागरिक का कर्तव्य होना चाहिए. 






- कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने की आयोजन की प्रशंसा 
- कहा, शहीदों का सम्मान सबका कर्तव्य

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर में सामाजिक संस्था सिद्धाश्रम सेवा ट्रस्ट के बैनर तले गुरुवार को एक शहीद सैनिकों की वीरांगनाओं के बीच कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन श्रीकृष्ण नगर कॉलोनी स्थित शिव मंदिर के प्रांगण में किया गया. मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार तथा पूर्व सैनिक संघ के अध्यक्ष विद्यासागर चौबे मौजूद थे. कार्यक्रम में तकरीबन 50 वीरांगनाओं के बीच कंबल का वितरण किया गया. मौके पर मौजूद लोगों ने संस्था के द्वारा किए गए इस कार्य की भूरी- भूरी प्रशंसा की.






इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि अपने लिए तो सभी जीते हैं लेकिन, जो जरूरतमंदों की मदद के लिए जिए वही सच्चा इंसान है. उन्होंने कहा कि सीमा पर जिन सैनिकों ने अपने प्राणों की आहुति देकर देश की सीमाओं की रक्षा की है उनकी वीरांगनाओं का सम्मान हर नागरिक का कर्तव्य होना चाहिए. पूर्व सैनिक संघ के अध्यक्ष विद्यासागर चौबे ने बताया कि इस तरह के कार्यक्रमों के आयोजन से एक तरफ जहां शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि दी जाती है वहीं, अन्य लोगों को भी समाज के लिए कुछ करने की प्रेरणा मिलती है. कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे ट्रस्ट के अध्यक्ष हरिद्वार तिवारी ने कहा कि ट्रस्ट के द्वारा समय-समय पर इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता रहता है. आगे भी  मानवता की सेवा के लिए यूं ही तत्परता दिखाई जाती रहेगी. कार्यक्रम का संचालन संचालन सचिव डॉ.श्रवण कुमार तिवारी के द्वारा किया गया. मौके पर नियामतुल्लाह फरीदी, सौरभ चौबे, मनीष तिवारी समेत कई लोग मौजूद थे.











Post a Comment

0 Comments