किसानों व छात्रों की लड़ाई के समर्थन में बुलंद हुई युवा तथा बुजुर्गों की आवाज ..

कहा कि मौजूदा सरकार में देश मे ऐसी परिस्थिति आ चुकी है कि पिता और पुत्र दोनों सरकार से संघर्ष कर रहे है. एक तरफ पिता दिल्ली के बॉर्डर पे खड़ा है और दूसरी तरफ पुत्र अपने हक शिक्षा और रोजगार के लिए लड़ाई लड़ रहा है.

 


 





- एनएसयूआई के द्वारा आयोजित किया गया था धरना
- मौके पर मौजूद रहे कांग्रेस के वरिष्ठ तथा युवा नेता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: एनएसयूआई की जिला कमिटी के द्वारा कवलदह पोखर परिसर स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की प्रतिमा के समक्ष दिल्ली की सड़कों पर मोदी सरकार लड़ाई लड़ रहे अन्नदाताओं के समर्थन में "छात्र किसान एक दिवसीय धरना" का आयोजन किया गया. धरना स्थल पर मुख्य अतिथि के रूप में जिला कांग्रेस कमिटी के जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन मौजूद रहे. कार्यक्रम का संयोजन महासचिव सह कार्यालय प्रभारी विशाल खरवार ने किया तथा संचालन जिला महासचिव राम प्रतीक चौबे ने किया. 




एनएसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक अनुराग राज त्रिवेदी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मौजूदा सरकार में देश मे ऐसी परिस्थिति आ चुकी है कि पिता और पुत्र दोनों सरकार से संघर्ष कर रहे है. एक तरफ पिता दिल्ली के बॉर्डर पे खड़ा है और दूसरी तरफ पुत्र अपने हक शिक्षा और रोजगार के लिए लड़ाई लड़ रहा है. मुख्य अतिथि तथागत हर्षवर्धन ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि सरकार ने ,राज्यों के अधिकार क्षेत्र में घुसपैठ करके बिना राज्यों से चर्चा किए इस कानून को पूरे तानाशाही तरीके से देश मे लागू किया. कार्यक्रम में कॉग्रेस के वरिष्ठ नेता अनिल कुमार त्रिवेदी ने छात्रो को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं भी एक किसान हूँ और मैं किसानों का दर्द समझता हूँ. धरना के दौरान यह देख कर बड़ी प्रसन्नता हो रही है कि आज का युवा हम जैसे किसानों के साथ कंधे से कंधा से मिलाकर खड़ा है. कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सचिव कामेश्वर पांडेय ने युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि जब जब देश के युवाओं का जोश और बुजुर्गो का होश एक साथ आया है तब तब देश ने इतिहास लिखा है. 



कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी के नेता महिमा शंकर उपाध्याय के साथ श्रीमन राय, कांग्रेस सेवा दल के जिलाध्यक्ष मणिशंकर पांडेय, एनएसयूआई के जिला महासचिव सह कार्यक्रम में नागेश चौबे उर्फ मोनू, आकाश कुमार, दीपक राय, विक्की आर्या, रिंकू गिरी, नेहाल जैन, करण रजक, सुनील रजक, आशुतोष उपाध्याय, अभिषेक पटेल, विकाश तिवारी, सत्यम कुमार, शिवम मिश्रा, पिंटू यादव, साहिल खान, पंकज यादव, प्रिंस सिंह, राहुल कुमार चौधरी,अभिषेक पाल, रोहित उपाध्याय, दुर्गेश शुक्ला, पीयूष राय, आदर्श श्रीवास्तव, आनंद यादव
सत्येंद्र सिंह सहित सैकड़ो छात्र उपस्थित थे.







Post a Comment

0 Comments