बहू की पीट-पीटकर हत्या के आरोप के में सास गिरफ्तार ..

विवाहिता के पिता ने पुलिस को सूचना दी तथा मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्वप्रथम शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पिता के आवेदन पर नामजद प्राथमिकी करते हुए तत्काल विवाहिता की सास किरण देवी को गिरफ्तार कर लिया हालांकि, पति समेत अन्य आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.







- डुमरांव थाना क्षेत्र के कसियां गाँव का है मामला
- पति समेत ससुरालियों के विरुद्ध दर्ज कराई गई है नामजद प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: डुमरांव के कसियां गांव में एक नवविवाहिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है यह हत्या दहेज को लेकर की गई थी. मामले में मृतका के पिता के द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतका की सास को दबोच लिया है वहीं, अन्य प्राथमिकी अभियुक्त फरार चल रहे हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही. उधर, इस घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र के सिमरी थाना क्षेत्र के स्थानीय निवासी वाल्मीकि राय ने अपनी पुत्री प्रियंका कुमारी (20 वर्ष) की शादी डुमरांव थाना क्षेत्र की कसियां गांव के निवासी रोहित चौधरी के साथ की थी. घटना के बाद से ही ससुराल वाले प्रियंका को दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित किया करते थे. अक्सर उसके साथ मारपीट भी की जाती थी. इसी बीच सोमवार को उसे बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया गया. घायल अवस्था में उसके घर में ही मृत्यु हो गई. बाद में आसपास के लोगों के द्वारा इस बात की सूचना प्रियंका के मायके वालों को दी गई, जिसके बाद मायके वाले डुमराँव पहुंचे. वहां पहुंचने के बाद मृतका के ससुराल वाले तरह-तरह की बहानेबाजी करने लगे. इस पर विवाहिता के पिता ने पुलिस को सूचना दी तथा मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्वप्रथम शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पिता के आवेदन पर नामजद प्राथमिकी करते हुए तत्काल विवाहिता की सास किरण देवी को गिरफ्तार कर लिया हालांकि, पति समेत अन्य आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.










Post a Comment

0 Comments