बैडमिंटन ओपन टूर्नामेंट में दिख रहा खिलाड़ियों का दमखम, कल होगा फाइनल मुकाबला ..

बालिका वर्ग अंडर- 13 में आरा की भावना कुमारी ने बक्सर के तनुश्री उपाधयाय को सीधे सेट में हरा कर फाइनल में जगह बनाई. अंडर-19 में बक्सर की पलक अग्रवाल को हरा आरा की भावना फाइनल में जगह बनाई. वहीं, बक्सर के राजशेखर ने डबल्स के सेमीफाइनल में में अपनी जगह बनाई है.





- अंडर 13 के फाइनल में पहुंची आरा की भावना
- अंडर 19 डबल्स का सेमीफाइनल खेलेंगे बक्सर के राजशेखर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: 10 वीं  जिला बैडमिंटन ओपन टूर्नामेंट के तीसरे दिन दर्शकों ने ज़ोरदार मैच का आनंद उठाया. मैच में बक्सर के विकाश केशरी तथा उनके साथी ने मुज़फरपुर के रोहित राज  तथा उनके साथी को तीन सेट तक चले कड़े मुक़ाबले में  हराया जिसके पॉइंट 21/15, 18/21, 15/21 से जीत दर्ज की.  बालिका वर्ग अंडर- 13 में आरा की भावना कुमारी ने बक्सर के तनुश्री उपाधयाय को सीधे सेट में हरा कर फाइनल में जगह बनाई. अंडर-19 में बक्सर की पलक अग्रवाल को हरा आरा की भावना फाइनल में जगह बनाई. वहीं, बक्सर के राजशेखर ने डबल्स के सेमीफाइनल में में अपनी जगह बनाई है.





आयोजकों ने बताया कि 24 जनवरी की शाम 5 बजे से फाइनल के मैच तथा पुरस्कार वितरण का कार्यक्रम आयोजित  होगा. 23 जनवरी के खेल के दौरान मुख्य अतिथियों में देवराज ट्रामा हॉस्पिटल के मैनेजिंग डायरेक्टर रविशंकर राय, प्रसिद्ध हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. महेन्द्र प्रसाद, विद्या सागर चौबे, क्रांति सिंह, प्रकाश पोद्दार, महेश भौतिका आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे.












Post a Comment

0 Comments