सरकार की नीतियों के विरोध में युवाओं ने की बूट पॉलिश

छात्रों ने इस दौरान केंद्र सरकार की नीतियों को निराशावादी बता कर इसे भयंकर बेरोजगारी का कारण बताते हुए बूट पॉलिश कर एवं चाय बेचकर अपना विरोध जताया. कार्यक्रम जिला महासचिव सह कार्यालय प्रभारी विशाल खरवार की अध्यक्षता में आयोजित हुआ.




- एनएसयूआई के बैनर तले आयोजित हुआ कार्यक्रम
- युवा नेताओं ने कहा, योग्यता के अनुसार नौकरी चाहते हैं बेरोजगार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: स्वामी विवेकानंद जयंती को एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के द्वारा राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप में मनाया गया. छात्रों ने इस दौरान केंद्र सरकार की नीतियों को निराशावादी बता कर इसे भयंकर बेरोजगारी का कारण बताते हुए बूट पॉलिश कर एवं चाय बेचकर अपना विरोध जताया. कार्यक्रम जिला महासचिव सह कार्यालय प्रभारी विशाल खरवार की अध्यक्षता में आयोजित हुआ.





मौके पर राष्ट्रीय संयोजक अनुराग राज त्रिवेदी ने कार्यक्रम में मौजूद छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि देश का युवा अपनी योग्यता के अनुसार नौकरी चाहता है और यह उनका हक भी है. उन्होंने कहा कि युवा केंद्र सरकार के बंधुआ मजदूर नहीं जो उनकी पकौड़ा पॉलिसी को मान लें. देश के युवाओं ने चाय बेचने व पकौड़े तलने के लिए अपनी पूरी जिंदगी पढ़ाई नहीं की है. स्वामी जी हमेशा इस बात के पुरजोर समर्थक रहे हैं कि बिना युवाओं के विकास के दुनिया का कोई भी देश विकसित नहीं हो सकता. देश की सरकार जनता को यह सपना दिखा रही है कि भारत विश्व गुरु बनेगा और दूसरी तरफ रोजगार तथा शिक्षा के लिए कोई ठोस नीति नहीं बना पा रही. 

कार्यक्रम में आईटी सेल के जिलाध्यक्ष विनय ओझा, राम प्रतीक चौबे, दीपक राय, रिंकू गिरी, विक्की, आर्यन, करण रजक, निहाल जैन, सत्यम चौबे, आशुतोष उपाध्याय, शमीम शेख रोशन ओझा, अभिषेक पटेल पिंटू यादव समेत कई लोग मौजूद थे.









Post a Comment

0 Comments